Ambani और Bhushan Kumar के बाद अब Ajay Devgan ने खरीदी Rolls Cullinan

उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा

Ambani और Bhushan Kumar के बाद अब Ajay Devgan ने खरीदी Rolls Cullinan

Jyotsana Yadav 30-08-2019 14:14:20

बॉलिवुड के सिंघम अजय देवगन उन चुनिंदा लोगों में शामिल हो गए हैं जो लग्जरी रोल्स रॉयस  कल्लिनन के मालिक हैं। अपनी फिल्मों में गाड़ियों से खतरनाक स्टंट्स करने के लिए मशहूर अजय देवगन असल में भी महंगी गाड़ियों के शौकीन है। अब उनके गैराज में एक और बेहद मंहगी गाड़ी शामिल हो गई है। 

अजय देवगन की नई गाड़ी काफी सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय ने रोल्स रॉयस कल्लिनन खरीदी है। इस गाड़ी की कीमत 6.95 करोड़
रुपये है। भारत में अजय देवगन के अलावा यह गाड़ी सिर्फ दो अन्य लोगों के पास है। कल्लिनन के भारतीय मालिकों में मुकेश अंबानी और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम शामिल है।  

रोल्स रॉयस के अलावा अजय देवगन के पास लैन्डरोवर रेंज रोवर, बीएमडब्यू 5 सीरीज, मर्सेडीज बेन्ज एस क्लास, ऑडी क्यू 7, मर्सेडीज बेन्ज जीएल-क्लास, वॉल्वो एक्ससी90 समेत अन्य गाड़िया हैं। इसके अलावा उन्होंने चैट शो कॉफी विद करण में मजेदार जवाब देने के लिए ऑडी एस5 जीता था। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :