संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर 'KGF 2' से Adheera का फर्स्ट लुक आउट

गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में।

संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर 'KGF 2' से Adheera का फर्स्ट लुक आउट

Khushboo Diwakar 29-07-2019 15:33:54

पिछले साल आई साउथ की फिल्म KGF ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. यश स्टारर फिल्म के पहले पार्ट की सफलता के बाद KGF चैप्टर 2 में मेकर्स ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को कास्ट किया है. इन्हीं में से एक हैं संजय दत्त, जो कि KGF 2 में अधीरा के रोल में नजर आएंगे. संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर एक्टर का फर्स्ट लुक रिवील किया गया है.

अधीरा के गेटअप में संजय दत्त का खूंखार और इंटेस लुक देखने को मिल रहा है. पोस्टर में संजय द्त्त ने अपने चेहरे को स्कॉर्फ से आधा ढका हुआ है. अधीरा के लुक में संजय दत्त काफी जम रहे हैं. संजय दत्त ने अपना ये लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए KGF के मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है.

एक्टर
ने लिखा- ''थैंक्यू. KGF में अधीरा का रोल कर काफी खुश और उत्साहित हूं.'' कन्नड़ इंडस्ट्री में संजय दत्त की शानदार एंट्री फैंस का दिल जीत रही है. सोशल मीडिया पर संजय दत्त के लुक पोस्टर को लोग पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- KGF 2 में मुन्ना भाई वर्सेज रॉकी भाई देखने के लिए बेसब्र हूं. फैंस केजीएफ को साल की सबसे बड़ी फिल्म बता रहे हैं.

KGF चैप्टर 2 में रवीना टंडन के काम करने की भी अटकलें हैं. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में रवीना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी. उनका रोल काफी अहम होगा. इस पीरियड ड्रामा को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. देखना मजेदार होगा कि बॉलीवुड स्टार्स के शामिल होने से यश की मूवी को हिंदी बेल्ट में कितना फायदा पहुंचता है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :