एक्टर इमरान हाशमी की NetFlix सीरीज का फर्स्ट लुक आउट

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

एक्टर इमरान हाशमी की NetFlix सीरीज का फर्स्ट लुक आउट

Khushboo Diwakar 06-07-2019 16:27:09

एक्टर इमरान हाशमी अब नेटफिलिक्स की बेवसीरीज में नजर आने वाले हैं. वेब सीरीज का नाम है 'बार्ड ऑफ ब्लड'. सुपरस्टार शाहरुख खान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. बार्ड ऑफ ब्लड, 27 सितंबर को रिलीज होगी. वेब सीरीज का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.

शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, "27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर एक्शन से भरपूर सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' के लिए तैयार रहें." इमरान हाशमी ने भी वेब सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया.

यह वेब सीरीज लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब 'बार्ड ऑफ ब्लड' पर आधारित है. कई भाषाओं में प्रसारित होने वाली यह वेब सीरीज एक जासूस, कबीर आनंद की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला, कीर्ति कुल्हारी,
विनीत सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

वर्क फ्रंट पर इमरान हाशमी आखिरी बार फिल्म वाय चीट इंडिया में नजर आने आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म के टाइटल को लेकर भी काफी विवाद हुआ था.

अब इमरान अमिताभ बच्चन संग फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक भी सामने आ चुके हैं. इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेन्मेन्ट प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे है. ये फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है.

इसके अलावा इमरान फादर्स डे और डायरेक्टर कुणाल देशमुख की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :