KABIR SINGH : अब उरी को पीछे छोड़ने की तैयारी कर रही है

श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र

KABIR SINGH : अब उरी को पीछे छोड़ने की तैयारी कर रही है

Swati 08-07-2019 13:32:17

 शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फ़िल्म कबीर सिंह ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर तो अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े ही हैं, विदेशी बॉक्स ऑफ़िस पर भी फ़िल्म तहलका मचाये हुए है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, कबीर सिंह ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) में ज़बर्दस्त कामयाबी हासिल की है, जहां जल्द ही एक मिलियन डॉलर (1 Million Dollar) का अहम पड़ाव पार करने वाली है। ऑस्ट्रेलिया में कबीर सिंह ने सलमान ख़ान (Salman Khan) की भारत (Bharat) और इस साल की सबसे सफल फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) को भी पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड विश्लेषक तरन आदर्श के मुताबिक़, कबीर सिंह ऑस्ट्रेलिया में लगभग 9,59,994 डॉलर (लगभग 46 करोड़ रुपये) का कारोबार कर लिया है, जबकि दूसरे स्थान पर गली बॉय है, जिसने 9,44,974 डॉलर (लगभग 45 करोड़ रुपये) किया था। तीसरे स्थान पर रही उरी ने 8,87,921 डॉलर (लगभग 42 करोड़ रुपये) और चौथे स्थान पर आयी सलमान ख़ान की भारत
ने 8,52,506 डॉलर (लगभग 40 करोड़ रुपये) का कारोबार किया है। पांचवें स्थान पर इस साल की डिज़ास्टर फ़िल्मों में से एक कलंक शामिल है, जिसने 8,34,037 डॉलर (लगभग 40 करोड़ रुपये) का कलेक्शन किया है। 

भारत में कबीर सिंह सिंह 2019 की अब तक की सबसे सफल फ़िल्मों में पहले ही शामिल हो चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही विक्की कौशल की फ़िल्म उरी द सर्जीकल स्ट्राइक के कलेक्शंस को भी पीछे छोड़ देगी, जिसने लगभग 245 करोड़ जमा किये थे और इसके साथ ही फ़र्स्ट हाफ़ में रिलीज़ हुई फ़िल्मों में सबसे अधिक नेट कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बन जाएगी। कबीर सिंह रिलीज़ के 16 दिनों में 226 करोड़ से अधिक राशि बॉक्स ऑफ़िस पर इकट्ठा कर चुकी है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :