DANCE INDIA DANCE 7 : खबरों की मुताबिक करीना इस शो एक एपिसोड ले रही 3 करोड़ रुपये फीस

ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम माध्यमिक शिक्षा परिषद UP बोर्ड प्रयागराज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश में पहली बार विदेशी खेल कज़ाक़ कुरेस को लेकर पहले इवेंट और परिचायक कार्यशाला का आयोजन 5 मई को पंजाब किंग्स इलेवन क्रिकेट मैच पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान

DANCE INDIA DANCE 7 : खबरों की मुताबिक करीना इस शो एक एपिसोड ले रही 3 करोड़ रुपये फीस

Swati 17-07-2019 16:34:12

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) आजकल अपने मचअवटेड टीवी शो को लेकर खबरों में बनीं हुईं हैं। करीना जल्द ही जज के रूप में डांस रिएयलटी शो  'डांस इंडिया डांस 7' में नजर आने वाली हैं। इस शो का दो प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसमें करीना कभी डांस करते हुए तो कभी इस टीम के साथ मस्ती करती हुए दिखाई दी थीं। अब इस शो में करीना की फीस कितनी है इस बात की चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो करीना इस शो के केवल एक एपिसोड के लिए  3 करोड़ रुपये फीस ले रही हैं। अगर ऐसा है तो वो टीवी में सबसे ज्यादा पेमेंट लेने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी।

द इंडियन एक्सप्रेस  की रिपोर्ट के
मुताबिक करीना कपूर ‘डांस इंडिया डांस’ रियलिटी शो के एक एपिसोड के लिए करीब 3 करोड़ रुपए ले रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब करीना कपूर से पूछा गया था कि आप टीवी की सबसे महंगी जज बन गई हैं? इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा था कि आपका पे पैकेज अच्छा होना ही चाहिए, क्योंकि आप टेलिविजन में बहुत मेहनत कर रहे हैं। मेल जज एक्टर को जितना मिलता है, फीमेल ऐक्ट्रेस को भी उतना ही मिलना चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा, ‘मैं एक मेनस्‍ट्रीम एक्‍ट्रेस हूं इस बावजूद मैंने टीवी ज्‍वाइन किया है तो स्‍वाभाविक है कि मुझे उतना मिलना चाहिए जितने की मैं हकदार हूं, क्योंकि मैं अपने दिन के 8 घंटे दे रही हूं।


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :