गाजियाबाद मर्डर केस का नया खुलासा -ये था हत्या का कारण

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

गाजियाबाद मर्डर केस का नया खुलासा -ये था हत्या का कारण

Swati 11-07-2019 12:25:17

गाजियाबाद के न्यू शताब्दीपुरम में बीते शुक्रवार को पत्नी और तीन बेटियों की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने वाले प्रदीप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इसी आरोपी का जिक्र प्रदीप ने अपने सुसाइड नोट में किया था। आरोपी ने भी कुबूल किया है कि प्रदीप की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थे। प्रदीप ने पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इससे क्षुब्ध होकर प्रदीप ने इस अप्रत्याशित घटना को अंजाम दिया। 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि प्रदीप की पत्नी के प्रेमी कपिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह गोविंदपुरम में किराये के कमरे में रहता था। आरोपी के प्रदीप की पत्नी से अवैध संबंध थे। करीब एक वर्ष तक आरोपी पेइंग गेस्ट बनकर प्रदीप के घर में रहा था। प्रदीप को जब पत्नी पर शक हुआ तो उसने इसका विरोध किया, लेकिन कई बार समझाने के बाद भी पत्नी नहीं मानी। हालांकि बाद में प्रदीप की पत्नी ने उसे गोविंदपुरम में किराये पर कमरा दिलवा दिया था।

दूसरी ओर प्रदीप इस गम में शराब का आदी हो गया। रोजाना शराब पीने के बाद घर में झगड़ा होने लगा था, जिससे रिश्तों में लगातार कड़वाहट बढ़ती जा रही थी। इसी वजह से प्रदीप ने तीनों बेटियों समेत पत्नी की हत्या कर अपनी जान दे दी। एसपी ने बताया कि प्रदीप की पत्नी अपना घर बेचकर प्रेमी
कपिल के साथ रहना चाहती थी। इसकी भनक प्रदीप को लग गई थी। 

हर दिन 15 बार फोन करता था आरोपी : प्रदीप की पत्नी का प्रेमी रोजाना उसे 10 से 15 बार कॉल करता था। जब वह आती थी तो लगातार फोन पर बात करती थी। इससे भी प्रदीप अंदर-अंदर ही घुटता रहता था। पत्नी को समझाता था, लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था।

प्रेमी को हर महीने 10 हजार रुपये देती थी महिला

पुलिस ने बताया कि प्रदीप की पत्नी 10 हजार रुपये महीना अपने प्रेमी को खर्च के लिए देती थी। उसी ने ही उसकी नौकरी एम्स की कमला नेहरू नगर शाखा में लगवाई थी। आरोपी कपिल ने बताया कि वह मुझसे बेइंतहा मुहब्बत करती थी। इसी बात को लेकर प्रदीप की कई बार मुझसे कहासुनी हुई थी, लेकिन जब मैं उसे शराब पीने के लिए रुपये दे देता तो वह शांत हो जाता था।

खरगोश के घरौंदे के लिए मंगाई टेप बनी काल

प्रदीप ने जिस टेप को बेटियों के मुंह पर लगाकर हत्या की थी। वह टेप पत्नी का प्रेमी कपिल लेकर आया था। यह टेप उसने अपने दोस्त से दो महीने पूर्व मथुरा से मंगाया था। टेप को खरगोश के घरौंदे पर चिपकाने के लिए मंगाया गया था, लेकिन क्या पता था कि यही टेप पूरे परिवार का काल बनेगी। शराब के नशे में प्रदीप ने बेटियों के मुंह पर टेप लगाकर और पत्नी के सिर के हथौड़े से वारकर हत्या कर दी थी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :