Select location to see news around that location.Select Location

पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की चाकू से 20 वार कर की हत्या

जींदः अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, दोनों ने चाकू से 20 वार किए

जींद के हनुमाननगर की घटना। हत्या कर ससुराल वालों के सामने ढोंग करने का आरोप।

जींद। जींद शहर के हनुमाननगर में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात की है। हत्या करने वाला आरोपी युवक मृतक की मौसी का लड़का है। दोनों ने अवैध संबंधों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अभी युवक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। दोनों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

मृतक के परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मृतक जोगिंद्र (26) के 5 वर्षीय बेटे अमरजीत का बुधवार को जन्मदिन था। इस मौके पर सोनीपत के बइयांपुर गांव से उसकी मौसी का लड़का रवि भी आया हुआ था। रात में जोगिंद्र के दो दोस्त घर आ गए। रवि, जोगिंद्र और उसके दो दोस्तों ने मिलकर पार्टी मनाई। देर रात सब सोने चले गए।

जोगिंद्र के पिता मंगल का आरोप है कि देर रात रवि और जोगिंद्र की पत्नी पिंकी (24) ने मिलकर चाकू से उसकी हत्या कर दी। दोनों ने जोगिंद्र पर लगभग 20 वार किए। इससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद रवि रात में ही फरार हो गया और पिंकी अपने सास-ससुर के पास रोते हुए पहुंची। उसने कहा कि उसके पति को न जाने क्या हो गया है, वह ढोंग करने लगी। मंगल ने कमरे में जाकर देखा तो जोगिंद्र का शव खून से लथपथ पड़ा था।

पुलिस को शक हुआ तो पूछताछ में पत्नी ने उगली सारी सच्चाई

मंगल ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो मृतक जोगिंद्र की मां रो रही थी, जबकि पत्नी पर पति की मौत का कोई असर नहीं था। पुलिस को शक हुआ। उन्होंने पत्नी से पूछताछ की तो उसने पूरी बात उगल दी। डीएसपी रामभज ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते पिंकी और रवि ने जोगिंद्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। दोनों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

पति को पहले से था शक, उसे रास्ते से हटाने के लिए किया सब कुछ

मंगल का कहना है कि उसके बेटे जोगिंद्र को रवि पर पहले से शक था। उसे रवि का घर पर आना पसंद नहीं था। इसी शक के चलते पिंकी और रवि उसे रास्ते से हटाना चाहते थे। तभी उन्होंने जोगिंद्र की हत्या कर दी।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top