Select location to see news around that location.Select Location

बार-बार छेड़छाड़ से तंग युवती ने निगला था जहरीला पदार्थ, 24 घंटे में चारों आरोपी गिरफ्तार

बार-बार छेड़छाड़ से तंग युवती ने निगला था जहरीला पदार्थ, 24 घंटे में चारों आरोपी गिरफ्तार


रेवाड़ी की घटना, गंभीर हालत में युवती अस्पताल में भर्ती

रेवाड़ी। कोचिंग सेंटर से लौट रही युवती से छेड़छाड़ करने वाले चारों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर ही रामपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान शहर थाना क्षेत्र निवासी विजय, कुशाल व टीमू तथा रामपुरा थाना क्षेत्र निवासी रणजीत के रूप में हुई है।

बता दें कि बार-बार छेड़छाड़ किए जाने से आहत छात्रा ने सोमवार को तंग आकर टॉयलेट क्लीनर पी लिया था। गंभीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। वर्ष 2016 में भी छात्रा छेड़छाड़ की शिकार हुई थी। उस मामले में एक युवक को अदालत ने 3 साल की सजा सुनाई थी।

पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर पीड़ित युवती ब्रास मार्किट स्थित एक कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी। रास्ते मे उक्त आरोपियों ने युवती के साथ छेड़छाड़ और हाथ पकड़ लिया। इस घटना से आहत होकर युवती ने घर पहुंचते ही कोई जहरीला पदार्थ पी लिया था। उसके बाद परिजनों ने उसे ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया था। गंभीर हालात देखते हुए चिकित्सकों ने युवती को पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया था।

पुलिस ने युवती की शिकायत पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए ना केवल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, बल्कि घटना के चंद घंटों के भीतर ही वारदात मे शामिल तीन आरोपियों को दबोच लिया गया। मामले की गहनता से जांच की जा रही है अगर उक्त वारदात मे किसी और की संलिप्तता पाई गई तो उसे भी तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार किया जायेगा।गिरफ्तार किए गए आरोपियों को आज अदालत मे पेश किया जायेगा।

2016 में 10वीं के बाद छोड़ दी थी पढ़ाईः दो साल से मैं इन हरकतों से परेशान हो चुकी। 10वीं में स्कूल में पढ़ती थी तो ट्यूशन पर आते-जाते भी एक यूपी का रहने वाला युवक परेशान करता था। रास्ते में हाथ पकड़ लेता था। मारपीट भी की थी। तब मुझे 2016 में पढ़ाई भी छोड़नी पड़ी थी। उसके खिलाफ हमने कार्रवाई की। कोर्ट में केस जीता और उस लड़के को कोर्ट ने 2017 में सजा भी सुनाई। अब ये आरोपी उसे आते-जाते फब्तियां कस परेशान करते थे।

कई दिन से मन था कि दोबारा से पढ़ाई करुं। सोमवार को ब्रास मार्केट में एक कंप्यूटर सेंटर पर दाखिला लेने गई थी। वापस आते समय आरोपी उसके घर के पास पहुंच गए। उन्होंने उसका हाथ भी पकड़ा तथा अपशब्द बोले। रोज-रोज की इन हरकतों से मैं इतनी परेशान आ चुकी कि मन किया कि अब मुझे नहीं जीना। इसलिए मैंने टॉयलेट क्लीनर पी लिया।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top