Select location to see news around that location.Select Location

गुरुद्वारा साहिब में सुख आसन को जलाने का मामला: सीसीटीवी में दो नाबालिग बच्चे नजर आए

गुरुद्वारा साहिब में सुख आसन को जलाने का मामला: सीसीटीवी में दो नाबालिग बच्चे नजर आए

यह घटना बच्चों की शरारत है या किसी की साजिश, इसकी जांच की जा रही है

गुरुद्वारा साहिब में अग्निभेंट हुए स्वरुपों संबंधी डीएसपी सिटी तरनतारन सतनाम सिंह को जानकारी देते हुए गुरुद्वारा प्रबंधक व सिख आगू।

तरनतारन। झब्बाल कस्बे के मालूवाल संतों स्थित गुरुद्वारे में सुख आसन (पलंगा साहिब) को रविवार को आग लगाने का मामला सामने आया है। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। वीडियो में दो नाबालिग बच्चे इस घटना को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी उम्र सात और पांच साल है। पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की। डीएसपी सतनाम सिंह ने कहा कि आग लगाने के लिए किसी ने साजिश की है या बच्चों को बहकाया तो नहीं था। इसकी गहनता से जांच की जा रही है। साथ ही, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं गलती से बच्चों से यह आग नहीं लग गई।

-जानकारी के मुताबिक, गुरुद्वारा साहिब के अंदर एक महिला मत्था टेकने गई तो उसने देखा कि वहां सुख आसन से धुआं उठ रहा था। इसके बाद उन्होंने तुरंत आसपास के लोगों को घटना की सूचना दी। मौके पर अासपास के लोगों ने तुरंत आग को बुझाया। हालांकि, पवित्र ग्रंथ के कुछ हिस्सा आग की चपेट में आ गया।

- दैनिक भास्कर से बातचीत में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी सत्कार कमेटी पंजाब के अध्यक्ष भाई तरलोचन सिंह सोहल व भाई मनजीत सिंह झब्बाल ने कहा कि इस घटना की सच्चाई सामने लाई जाए कि बच्चों द्वारा अनजाने में की गई शरारत है या फिर बच्चों से किसी ने साजिश के तहत घटना को अंजाम दिलाया।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top