Select location to see news around that location.Select Location

रुपए नहीं देने पर युवक ने की बेल्ट से पीट-पीटकर दोस्त की हत्या


घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार, पूछताछ के लिए पिता को ले गई पुलिस

आरोपी पर पहले से दर्ज है हत्या का मामला, हाल ही में जेल से आया था बाहर

चतरा. पत्थलगड़ा थाना क्षेत्र के मेराल गांव में बुधवार की रात करीब 10 बजे एक युवक ने बेल्ट से पीट-पीटकर अपने दोस्त की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। इस दौरान बचाने पहुंची मृतक की पत्नी से भी मारपीट की। आरोपी अपने दोस्त को साथ घर लेकर आया था। यहां आरोपी ने रुपए की मांग की। मना करने पर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। उधर, घटना की सूचना के बाद गुरुवार सुबह पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पूछताछ के लिए आरोपी के पिता को अपने साथ ले गई।

पिता की जगह चौकीदारी करता था मृतक

मृतक की पहचान 30 वर्षीय दीपक तुरी के रूप में हुई है। उसके पिता प्रभु तुरी गांव में चौकीदारी का काम करते थे। लेकिन पिछले साल अस्वस्थ्य होने के बाद दीपक उनकी जगह चौकीदारी करता था। एक मामले में वो दो-तीन महीने जेल में था। हाल ही छूटकर बाहर आया तो उसे चौकीदारी के 90 हजार रुपए मिले। बुधवार शाम को आरोपी अशोक मृद्धा और दीपक एक साथ बाजार गए थे। यहां उन्होंने एक साथ शराब पी। फिर अशोक दीपक को लेकर अपने घर पहुंचा। थोड़ी देर अशोक ने दीपक से रुपयों की मांग की। मना करने पर अशोक ने बेल्ट से करीब एक घंटे तक दीपक की पिटाई की। इस दौरान दीपक की मौत हो गई। घटना के दौरान दीपक बचाने के लिए शोर मचाया जिसे सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। लेकिन अशोक ने सभी को यह कहकर भगा दिया कि जो बीच में आएगा उसे भी मारुंगा। घटना को अंजाम देने के बाद अशोक मौके से फरार हो गया।

गांववालों ने बताया कि आरोपी अशोक आपराधिक प्रवृति का है। उसपर पहले से हत्या का आरोप दर्ज है। वो पिछले कुछ महीनों से जेल में बंद था। हाल ही में बाहर आया था। मृतक की पत्नी रीता देवी ने बताया कि जब अशोक दीपक की पिटाई कर रहा था तो वो भी घटनास्थल पर पहुंची। उसने दीपक को बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की गई। उधर, पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top