Select location to see news around that location.Select Location

श्याम प्लाजा के स्पा सेंटर में की आड़ में जिस्मफरोशी, 4 लड़कियाें सहित 6 गिरफ्तार

श्याम प्लाजा के स्पा सेंटर में की आड़ में जिस्मफरोशी, 4 लड़कियाें सहित 6 गिरफ्तार



पकड़ीं गईं युवतियां असम, गुवाहाटी, दार्जलिंग और दिल्ली पश्चिम की रहने वाली

स्पा सेंटर का मैनेजर और ग्राहक भी गिरफ्तार

रायपुर. सिविल लाइंस थाना क्षेत्र केPolice raided Shyam Plaza's spa center and arrested four women. किया। युवतियां असम, गुवाहाटी, दार्जलिंग और दिल्ली पश्चिम की रहने वाली हैं। पुलिस को स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलने के प्रमाण मिलने के बाद मैनेजर अंकज सिंह और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया। युवतियों के पास मिले पैसे भी जब्त कर लिए हैं।

बरामद लैपटॉप में बुकिंग कराने वाले ग्राहकों का मिला ब्यौरा

सेंटर संचालक सुनील छापे के समय मौजूद नहीं था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए घर पर छापेमारी नहीं की अलबत्ता युवतियों और मैनेजर के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट (पीटा) के तहत कार्रवाई कर दी। युवतियों को महिला थाने में रखा गया है। शुक्रवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि युवतियां अलग-अलग इलाकों की है। उन्हें सुनील ने अपने संपर्कों के माध्यम से उन्हें बुलवाया। पुलिस को पिछले कुछ दिनों से स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलने की शिकायत लगातार मिल रही थी। पुलिस ने शुक्रवार को शिकायत की पुष्टि के बाद वहां प्लानिंग से छापा मारा।

सेंटर से कुछ आपत्तिजनक चीजों के अलावा लैपटॉप और 8 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। पुलिस अफसरों के अनुसार लैपटॉप में बुकिंग कराने वाले ग्राहकों का ब्योरा है। उसका परीक्षण कराया जा रहा है। युवतियां कब से यहां आ रही हैं और कहां रहती हैं? इस बारे में जानकारी निकाली जा रही है।

जहां शिकायतें, वहां कभी भी छापा

पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि शहर के कुछ और सेंटरों के बारे में लगातार शिकायतें मिल रही हैं। उन सेंटरों के बारे में जानकारी निकलवाई जा रही है। शिकायत की पुष्टि के लिए पुलिस का फार्मूला अपनाया जा रहा है, जहां-जहां भी सेक्स रैकेट चलने के संकेत मिलेंगें वहां कभी भी छापा मारा जाएगा।

ज्यादातर सेंटरों में असम और दार्जलिंग इलाके की युवतियां ही हैं। सिटी एसपी प्रफुल्ल ठाकुर का कहना है कि उनके पास कुछ और सेंटरों के बारे में लिखित और मौखिक शिकायत है। उनके संबंध में जांच करवाई जा रही है।

जासूस ने ग्राहक बनकर की सौदेबाजी

स्पा सेंटर में छापा मारने के लिए पुष्टि करना जरूरी था। पुलिस ने शिकायत की पुष्टि करने के लिए अपने जासूस को ग्राहक बनाकर भेजा। वह सामान्य लोगों की तरह सेंटर में घुसा। उसने पहले सेंटर में मसाज करवाने की फीस अदा की। वहां बातचीत के दौरान ही सेक्स रैकेट का संकेत मिल गया।

उसने उसी समय पुलिस के आला अफसरों को सूचना दी। उस समय सेंटर में एक ग्राहक मौजूद था। पुलिस की एक टीम सेंटर के आस-पास मौजूद थी। प्वाइंटर का इशारा पाते ही टीम सेंटर में घुसी और मैनेजर और ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top