Select location to see news around that location.Select Location

रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या

बेटी की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की, आरोपी भी बीएसएफ से रिटायर्ड

मृतक की पत्नी ऑर्डिनेंस फैक्ट्री केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक

इटारसी. यहां शहर से 10 किलोमीटर दूर सोमवार को बीएसएफ से रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना सुबह 8 बजे की है। रिटायर्ड फौजी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। रास्ते में एक व्यक्ति ने उनसे लिफ्ट मांगी और कुछ दूर जाने के बाद हाइवे तक छोड़ने की जिद करने लगा। जब फौजी ने मना किया तो आरोपी उनके साथ झूमाझटकी की। इसके बाद पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी। गोली कंधे पर लगी, जिससे रिटायर्ड फौजी की मौके पर ही मौत हो गई।

अल्फेट नेरियस छह साल की बेटी एनी उर्फ इतिसिया नेरियस को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। वह कुछ दूरी ही पहुंचे थे, जहां आरोपी पुष्पेंद्र ने उनसे लिफ्ट मांगी। अल्फेट ने उसे लिफ्ट दे दी। पथरौटा थाना क्षेत्र के गांव पांडुखेड़ी पहुंचे, जहां अल्फेट का प्लॉट है। बेटी ने पिता से प्लॉट देखने की जिद की, इस पर अल्फेट नेरियस ने आरोपी को वहीं उतार दिया। पहले तो आरोपी ने हाइवे तक छोड़ने को कहा, लेकिन जब अल्फेट नहीं माने तो वह झगड़े पर उतर आया और झूमा-झटकी करने लगा। इसके बाद आरोपी ने अल्फेट को स्कूटी से गिरा दिया और पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी।

मृतक का परिवार 2017 में लखनऊ से इटारसी आया था। मृतक बीएसएफ में क्लर्क थे। रिटायर्ड हो चुके थे। पत्नी इमोलिन नेरियस ऑर्डिनेंस फैक्ट्री केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पुष्पेंद्र भी बीएसएफ से रिटायर्ड है। मृतक की बेटी एनी ने पुलिस को बताया है कि वह उनके लखनऊ वाले घर भी आए थे। पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर एडिनशल एसपी, एफएसएल की टीम पहुंच चुकी है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top