Select location to see news around that location.Select Location

आईआरएस महिला अफसर का शव पंखे से लटका मिला, सुसाइड नोट में लिखा- सास और पति से थी परेशान

आईआरएस महिला अफसर का शव पंखे से लटका मिला, सुसाइड नोट में लिखा- सास और पति से थी परेशान

जयपुर: पंखे से लटका मिला महिला आईआरएस अफसर का शव, सुसाइड नोट में लिखा- सास और पति से थी परेशान

मृतका के पति आईएएस अफसर हैं और वर्तमान में चंडीगढ़ में पोस्टेड हैं

जयपुर. राजधानी में इंडियन रेवेन्यू सर्विसेज की एक महिला अधिकारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका बिन्नी शर्मा बजाज नगर इलाके में एजी कॉलोनी में रहने वाली थी। उनका शव घर में ही पंखे से लटका मिला। मौके पर पहुंच बजाज नगर पुलिस ने शव को नीचे उतारकर जयपुरिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जिसके बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

- जानकारी के मुताबिक, मृतका अपने दो बच्चों और मां के साथ बजाज नगर स्थित घर में रहती थीं। मृतका के पति गुरूप्रीत वालिया चंडीगढ़ में अफसर हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। 35 साल की बिन्नी शर्मा जयपुर में रेवेन्यू विभाग के जीएसटी डिपार्टमेंट में आईआरएस के पद पर तैनात थी। पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। अग्रेजी में लिखे गए इस सुसाइड नोट में सिर्फ पांच से छह लाइनें लिखी गई हैं। जिसमें बिन्नी शर्मा ने अपनी सास और पति पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। सुसाइड में लिखा है कि दोनों ने उसकी लाइफ को खराब कर दिया है।

- सोमवार रात करीब 10.30 बजे के आसपास जब वे कमरे से बाहर नहीं आई तब उनकी मां खाने के लिए बिन्नी को बुलाने पहुंची। इस दौरान बेटी फंदे पर लटकी नजर आई। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस और एफएसएल की टीम मामले की जांच कर रही है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top