Select location to see news around that location.Select Location

अक्सर होता था पति-पत्नी के बीच झगड़ा, पंखे से लटकी मिली पत्नी की डेड बॉडी

अक्सर होता था पति-पत्नी के बीच झगड़ा, पंखे से लटकी  मिली पत्नी की डेड बॉडी

अक्सर होता स्कूल टीचर का मर्चेंट नेवी अफसर से झगड़ा, पंखे से लटका मिली डेड बॉडी

मृतका की पहचान अमरजोत कौर (37) पत्नी करण बल्ल निवासी अर्बन एस्टेट फेज-1 के रूप में हुई है।

जालंधर। जालंधर के अर्बन एस्टेट फेज-1 में एक मर्चेंट नेवी के डिप्टी चीफ इंजीनियर की पत्नी ने अपने रूम में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक महिला असमानपुर स्थित सरकारी स्कूल में टीचर थी व 2 छोटे बच्चों की मां भी थी। आत्महत्या का कारण पति-पत्नी के बीच कुछ समय से हो रहे झगड़े को बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति पर धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

थाना-7 के प्रभारी बरविंद्र सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान अमरजोत कौर (37) पत्नी करण बल्ल निवासी अर्बन एस्टेट फेज-1 के रूप में हुई है। करण बल्ल मर्चेंट नेवी में डिप्टी चीफ इंजीनियर है, जबकि अमरजोत असमानपुर स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ाती है। दोनों का विवाह 11 साल पहले हुआ था।

बुधवार देर रात दर्ज केस के मुताबिक पुलिस का कहना है कि कुछ समय से पति-पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। बीते दिन भी उनमें झगड़ा हुआ, जिससे आहत होकर अमरजोत कौर ने बुधवार दोपहर फंदा लगाकर जान दे दी। काफी समय तक अमरजोत कौर अपने कमरे में से बाहर नहीं आई तो करण बल्ल कमरे की तरफ गया, लेकिन वह अंदर से बंद था। आवाज देने पर भी लॉक नहीं खुला तो किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा कि अमरजोत का शव पंखे से लटक रहा था। अमरजोत को निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि अमरजोत अपने मायके वालों से भी झगड़ा होने की बातें बताती थी। अमरजोत का मायका फतेहगढ़ साहिब में है। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने अमरजोत के मायके में भी फोन करके सूचना दे दी थी। मायके पक्ष के लोग देर शाम जालंधर पहुंच गए थे।

इंस्पेक्टर बलविंद्र सिंह का कहना है कि परिवार वाले अभी करण बल्ल पर आरोप लगा रहे हैं। पीड़ित परिवार जो भी बयान देगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि सूचना है कि पुलिस ने देर रात करण बल्ल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top