Select location to see news around that location.Select Location

मॉडल टाउन चौकी से 150 मीटर दूर दो दुकानों में चोरी, 3 लैपटॉप, 10 फोन, एलईडी और कैश ले गए बदमाश

​मॉडल टाउन चौकी से 150 मीटर दूर दो दुकानों में चोरी, 3 लैपटॉप, 10 फोन, एलईडी और कैश ले गए बदमाश

13 मिनट में दोनों दुकानों का शटर व गेट तोड़ा।

पानीपत। मॉडल टाउन चौकी से महज 150 मीटर दूर स्थित दो मोबाइल दुकानों में कार सवार 6 नकाबपोश बदमाशों ने चोरी की। 13 मिनट में दोनों दुकानों का शटर व गेट तोड़ा और वारदात कर निकल गए। जब बदमाश दूसरी दुकान में चोरी कर रहे थे, तभी दुकानदार के दोस्त का बेटा वहां पहुंच गया तो बदमाश कार लेकर मौके से भाग गए।

बदमाश दोनों दुकानों से 3 लैपटॉप, 10 मोबाइल फोन, एलईडी व 30 हजार रुपए चोरी कर ले गए। दोनों दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, जिसमें बदमाश नजर आ रहे हैं। एक बदमाश हाथ में देसी पिस्तौल लहरा रहा है। कार का नंबर भी दुकानदार ने पुलिस को बताया था, लेकिन वो कार किसी डॉक्टर की निकली। माना जा रहा है कि बदमाशों ने कार में फर्जी प्लेट लगा रखी थी। वहीं पुलिस ने इस मामले में फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि फुटेज थोड़ी धुंधली है मगर पुलिस का कहना है कि आरोपियों का सुराग जल्द ही लगा लिया जाएगा।

डेढ़ लाख का माल ले गए बदमाश

जाटल रोड आरके पुरम में रहने वाले रवि प्रकाश पुत्र महाबीर ने बताया कि आर्य समाज भवन के सामने उनकी गैजेट गैलरी के नाम से मोबाइल शॉप है। बुधवार रात को वह दुकान बंद करके घर गए थे। रात 1.12 बजे बदमाशों ने शटर उखाड़ा और झटका मारकर कांच के गेट का लॉक तोड़ दिया। इसके बाद 3 बदमाश अंदर घुसे। यहां से 3 लैपटॉप, दो नए मोबाइल, एलईडी और 30 हजार रुपए कैश चोरी करके ले गए। बदमाशों ने बड़े सामान को ही हाथ लगाया। 1:14 बजे बदमाशों ने झटका मारकर एलईडी उतारी तो सीसीटीसी कैमरे का कनेक्शन कट गया। रवि प्रकाश पूरी दुकान में छानबीन करके गए हैं। रविप्रकाश ने बताया कि वह रात को मोबाइल घर लेकर जाता है, इसलिए थोड़ी बचाव हो गया। दो मोबाइल कंपनी में वापस भेजने थे।इसलिए वे दुकान में छूट गए।

लॉक नहीं टूटा तो गेट तोड़ा

मॉडल टाउन में रहने वाले कपिल कुमार ने बताया कि उनकी सनातन धर्म मंदिर के पास सिटी टेलीकॉम के नाम से मोबाइल की दुकान है, रात को करीब सवा नौ बजे वह दुकान बंद करके घर गए थे। 1:22 बजे कार से 6 बदमाश आए। दुकान के बाहर कार खड़ी करके शटर उखाड़ दिया। कांच के गेट का लॉक नहीं टूटा तो बदमाशों ने गेट ही तोड़ दिया। दुकान से 5 नए मोबाइल व 3 पुराने मोबाइल चोरी किए। बदमाश दुकान में छानबीन कर रहे थे, तभी उनके दोस्त अमित का बेटा वंश फिल्म देखकर अपने साथी के साथ स्कूटी पर घर लौट रहा था। दुकान खुली देखकर वह स्कूटी को मोड़कर वापस आया तो बदमाश भाग गए। सूचना मिलने पर रात को ही कपिल मौके पर पहुंच गए। रवि को भी फोन लगाया, लेकिन उनका मोबाइल साइलेंट था। इसलिए उसे चोरी का सुबह पता चला।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top