Select location to see news around that location.Select Location

पति से तलाक, लिव इन साथी से झूमाझटकी के बाद तनाव में आई युवती ने लगाई फांसी

पति से तलाक, लिव इन साथी से झूमाझटकी के बाद तनाव में आई युवती ने लगाई फांसी

पति से तलाक, लिव इन साथी से झूमाझटकी के बाद तनाव में आई युवती ने लगाई फांसी

यशवंत क्लब की सदस्य की आत्महत्या मामले में पुलिस का खुलासा

इंदौर.फांसी लगाकर खुदकुशी करने से पहले यशवंत क्लब की सदस्य खुशी कूलवाल का विवाद लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले राहुल नाम के साथी से हुआ था। दोनों में झूमाझटकी भी हुई थी। यह बात पुलिस को जांच में पता चली है। पुलिस उसकी तीन महीने की कॉल डिटेल निकाल रही है। वहीं घटना के बाद से युवक फरार है।

लसूड़िया पुलिस के मुताबिक, खुशी का पूर्व पति मयंक कूलवाल से भी विवाद चल रहा था। कुछ साल पहले दोनों का तलाक हो गया था, लेकिन बेटे दक्ष की खातिर वह मयंक के साथ फिर रहने लगी थी, लेकिन इस बार भी उसकी पति और ससुराल वालों से नहीं बनी। इस दौरान कई बार उसने पति व ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाना में शिकायतें की थी। तीन महीने से वह काफी तनाव में थी। वह महालक्ष्मी नगर में फ्लैट लेकर शिफ्ट हो गई थी। यहां उससे मिलने राहुल नामक युवक आता था जो आत्महत्या किए जाने के बाद से ही गायब है। पुलिस को पता चला है कि खुशी के यशवंत क्लब में कई बड़े कारोबारी व बिल्डरों से अच्छे संबंध थे। वह उसके संपर्क में रहते थे।

सुसाइड नोट में खुद काे बताया जिम्मेदार, बेटे दक्ष को दिया अंत्येष्टि का हक:खुशी ने गुरुवार रात फांसी लगा ली थी। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने मौत का जिम्मेदार खुद को बताया था। उसने लिखा था- मैं बेहद परेशान हूं। मेरी मौत के बाद मेरी अनर्गल इंक्वायरी नहीं की जाए। बेटे दक्ष को उसने अंतिम संस्कार का हकदार बताया था। जांच अधिकारी एसआई श्रीराम परमार ने बताया कि अभी राहुल का नाम ही पता चला है। पुलिस उसे तलाश रही है। उसके बयान के बाद स्थिति और स्पष्ट होगी। आसपास के लोगों ने उसी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने की जानकारी पुलिस को दी है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top