Select location to see news around that location.Select Location

आपसी विवाद में पति ने की पत्नी और बेटी की हत्या, फिर दे दी अपनी जान

आपसी विवाद में पति ने की पत्नी और बेटी की हत्या, फिर दे दी अपनी जान

आपसी विवाद में पति ने की पत्नी और बेटी की हत्या, फिर दे दी अपनी जान

सदर थाना क्षेत्र के सिरका में एक शख्स ने घर में पहले अपनी पत्नी और बेटी की हथौड़े से मारकर हत्या की।

रामगढ़(झारखंड)। सदर थाना क्षेत्र के सिरका में एक शख्स ने रविवार देर रात घर में पहले अपनी पत्नी और बेटी की हथौड़े से मारकर हत्या की। फिर वहीं पर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह शख्स के बेटों ने शव देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है अौर मामले की जांच में जुट गई है। हत्या के पीछे शख्स का अपनी पत्नी से काफी दिनों से चला आ रहा विवाद था।

खिड़की तोड़ा तो दिखी पिता की लाश

मृतकों की पहचान सुभाष रविदास (50), सरस्वती देवी (45) और 20 साल की बेटी रूबी कुमारी के रूप में की गई। मृतक सुभाष रविदास के बेटे राजू और अमित पास में ही दूसरे घर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि बीती रात सभी ने एक साथ खाना खाया और सोने के लिए चले गए। सुबह जब मां-पिता नहीं जगे तो उठाने के लिए पहुंचे। दरवाजा खटखटाया पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। दरवाजा तोड़ने का भी प्रयास किया पर वो टूटा नहीं। फिर खिड़की को तोड़ा तो अंदर पिता की लाश फंदे से झूल रही थी। उसी खिड़की के सहारे कमरे के अंदर गए तो मां और बहन की लहुलुहान लाश पड़ी मिली।

पति-पत्नी का विवाद पहुंचा था थाने

पुलिस और मृतक के परिजनों के अनुसार, सुभाष और सरस्वती में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। सुभाष हमेशा पत्नी को इधर-उधर नहीं जाने की बात कहता था। एक माह पूर्व यह मामला थाने तक पहुंचा था। पर आपसी सुलह के बाद यह शांत हो गया। माना जा रहा है कि बीती रात इसी बात को लेकर पति-पत्नी में फिर से विवाद हुआ और सुभाष ने हत्या कर अपनी जान दे दी।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top