Select location to see news around that location.Select Location

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवक की गोली मारकर की हत्या, मामला दर्ज

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवक की गोली मारकर की हत्या, मामला दर्ज

आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

परिजनों का कहना है कि जमीन विवाद और रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने मारी गोली

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, एक शख्स को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

सहरसा. बिहार के सहरसा जिले में बुधवार शाम बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी इलाके की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान देबू शाह के बेटे उमेश शाह के रूप में हुई है। पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

अपराधियों ने महिलाओं के साथ भी की मारपीट

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि करीब 15 अपराधियों शाम 4 बजे उमेश के घर का दरवाजा खटखटाया। बच्चे के गेट खोलते ही सारे अपराधी दूसरी मंजिल पर पहुंच गए और उमेश को बुलाने लगे। उमेश जैसे ही बालकनी में पहुंचा अपराधी ने उसे गोली मार दी। इसके बाद अपराधियों ने महिलाओं के साथ मारपीट भी की। घायल उमेश को परिजनों ने गांधी पथ स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गुस्साए परिजनों ने किया सड़क जाम

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोग युवक का शव लोकर थाना चौक पहुंच गए और चारों तरफ बांस लगाकर सड़क जाम कर दिया। परिजन की मांग है कि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी हो और उसे कड़ी सजा दी जाए। पुलिस के समझाइश के बाद परिजन माने और जाम खुला।

जमीन विवाद और रंगदारी नहीं देने पर की हत्या

घटना के कारणों का अब तक सही पता नहीं चल सका है। युवक के कुछ परिजनों का कहना है कि एक महीने पहले हुए जमीन विवाद को लेकर अपराधी जान लेने की धमकी दे रहे थे। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उमेश शराब का अवैध कारोबार करता और इसी को लेकर अपराधी उससे हर महीने 5 लाख रुपए रंगदारी मांग रहे थे। उमेश के रंगदारी देने से इनकार करने पर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी।

एक शख्स पुलिस हिरासत में

परिजनों ने मल्लिक टोला निवासी कुसाग्र मल्लिक उर्फ गब्बर पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटना पर तुरंत एक्शन लेते हुए गब्बर के एक भाई को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले उमेश के खिलाफ अवैध कारोबार का केस दर्ज हुआ था।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top