Select location to see news around that location.Select Location

अमृतसर में आम आदमी पार्टी नेता को खंभे से बांधकर पीटा, महिलाओ ने लगाए चरित्रहीनता का आरोप

निरंजनपुर के सरबदीप सिंह घूकर और ध्यानपुरा के दीदार सिंह का चल रहा है जमीन को लेकर झगड़ा

सरबदीप सिंह पर लगा साथियों के साथ कब्जे की नीयत से परिवार पर हमला करने का आरोप

हमले में महिलाओं को चोट आने की बात भी आई सामने, जांच में जुटी पुलिस

अमृतसर। अमृतसर में आम आदमी पार्टी के एक स्थानीय नेता को खंभे से बांधकर पीटे जाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें उसके पकड़े फटे हुए और उस पर हो रही थप्पड़ों की बरसात को साफ देखा जा सकता है। पीटने वाली महिलाएं पीटे जा रहे इस शख्स पर चरित्रहीनता का आरोप भी लगाती सुनी जा सकती हैं। मारपीट में घायल इस यह शख्स फिलहाल अस्पताल में भर्ती है, वहीं पुलिस इसके बयान के इंतजार में है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

वीडियो में देखी जा रही मारपीट की यह घटना 31 अक्टूबर की है और इसमें महिलाएं जिसे पीट रही हैं, उसकी पहचान निरंजनपुर के रहने वाले सरबदीप सिंह घूकर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यह आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ एक स्थानीय स्तर का नेता है। इससे पहले कांग्रेस का समर्थक था, फिर अकाली दल और अब आप का साथ इसे प्राप्त है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस शख्स को कुछ महिलाओं द्वारा बिना कपड़ों के खंभे से बांधकर कितनी बुरी तरह पीटा गया।

इस घटना में घायल होने के बाद सरबदीप सिंह को अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई, वहीं पुलिस ने भी वीडियो संज्ञान में आने के बाद जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। इस बारे में थाना कलसियां के एएसआई हरदेव सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक हालांकि फिलहाल पुलिस घायल सरबदीप सिंह के बयान के इंतजार में है, लेकिन मामला जमीन के झगड़े से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। उनका कहना है कि दूसरे पक्ष की तरफ से उस पर जमीन पर कब्जा करने की नीयत से हमला करने के आरोप लगाए गए हैं। इन आरोपों के आधार पर सरबदीप सिंह व उसके कुछ साथियों के खिलाफ हमले व अभद्रता का केस दर्ज किया गया है।

पुलिस को दिए बयान में ध्यानपुर निवासी दीदार सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह ने आरोप लगाया है कि निरंजनपुर का रहने वाला सरबदीप सिंह घूकर, मंगल सिंह, दलजीत सिंह और तीन-चार अज्ञात ने 31 अक्टूबर को जमीन पर कब्जे की नीयत से मेरे और मेरे परिवार पर हमला कर दिया। जब हमने विरोध किया तो आरोपियाें ने लाठी-डंडों और अन्यू हथियारों से वार करने शुरू कर दिए। इस हमले में मेरे परिवार की औरतों के कपड़े भी फाड़ दिए गए। हथियार लहराते हुए आरोपियान मौके से धमकियां देते हुए फरार हो गए। बाद में घायल किसी सवारी के जरिये सिविल अस्पताल पहुंचे।

उधर आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज दलबीर सिंह ने कहा कि सरबदीप सिंह घूकर उनकी पार्टी का ही नेता है। उसकी पिटार्इ जमीन के झगड़े के कारण करवाई गई है, जबकि किसी ऐसी घटना के साथ उसका कोई संबंध नहीं है। जख्मी हालत में सरबदीप सिंह को सिविल अस्पताल बाबा बकाला में भर्ती करवाया गया है और पुलिस थाना ब्यास में इस संबंधित शिकायत दर्ज करवा दी गर्इ है।



Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top