Select location to see news around that location.Select Location

3 महीने बाद दोबारा खाना और पानी लेकर 300 मीटर ऊंचे टावर पर चढ़ा एक पिता

रोहतकः 3 महीने बाद दोबारा 300 मीटर ऊंचे टावर पर चढ़ा एक पिता, खाना और पानी लेकर गया है साथ

लघु सचिवालय के नजदीक बने बीएसएनएल टावर पर चढ़ा हुआ है पीड़ित पिता

रोहतक। दो बेटों के मर्डर के मामले में पीड़ित पिता शनिवार को 3 महीने बाद दोबारा रोहतक लघु सचिवालय स्थित बीएसएनएल के टावर पर चढ़ गया। वह सुबह 7 बजे टावर पर चढ़ा था और उसे दोपहर 2 बजे तक नीचे नहीं उतारा जा सका। उसे मनाने के लिए पुलिस, कमांडो, एसडीएम और तहसीलदार मौके पर पहुंचे हुए हैं। वह मांग कर रहा है कि उसे गन लाइसेंस दिया जाए और 1 करोड़ रुपए मुआवजा भी दिया जाए। प्रशासन उसको नीचे उतारने के लिए मांगे माने जाने की बात कह रहा है लेकिन वह नीचे नहीं उतर रहा है। प्रशासन की तरफ से प्रयास जारी है।

शनिवार सुबह 7 बजे पुलिस व प्रशासन को हवा सिंह के टावर पर चढ़ने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अधिकारी लाउड स्पीकर हवा सिंह को मनाने की कोशिश करते रहे लेकिन वह 2 बजे तक नीचे नहीं उतरा। इस बीच कमांडो टीम और एसडीएम व तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। कमांडो टीम जैसे ही ऊपर चढ़ने लगी तो हवा सिंह और ऊपर चढ़ गया। वह अपने साथ खाने का सामान और पानी की बोतल भी लेकर गया है। प्रशासन लगातार उसकी मांगे माने जाने की बाते कहकर नीचे उतारने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह नीचे नहीं उतर रहा है। लोगों का कहना है कि हवा सिहं ने शराब पी रखी है।

ये है मामला

24 अक्टूबर को इंदिरा कॉलोनी में हवा सिंह के बेटे विशाल और राहुल अपने दोस्त के साथ पार्क में घूम रहे थे। इसी दौरान हैप्पी अपने अपने साथियों के साथ पार्क में पहुंचा और तीनों को बहाना बनाकर कोढ़ी आश्रम के समीप ले गए। यहां हमले में राहुल और विशाल की मौत हो गई, जबकि उनका साथी बच गया था। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दिया था। हवा सिंह सैनी गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी आवास के बाहर जाम भी लगा चुका है।

21 मई को भी चढ़ा था टावर पर

हवा सिंह 21 मई 2018 को भी टावर पर चढ़ गया था। पुलिस व प्रशासन ने जैसे-तैसे उसे नीचे उतारा था। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया था। उस दिन भी हवा सिंह कई घंटे टावर पर चढ़ा रहा था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा था।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top