Select location to see news around that location.Select Location

बच्ची की हत्या और रेप के बाद आरोपी ने फांसी लगा दी जान

बच्ची की हत्या और रेप के बाद आरोपी ने फांसी लगा दी जान



आरोपी का पीड़िता की मां के साथ पिछले कुछ महीनों से संबंध था

बच्ची की हत्या और रेप के बाद आरोपी ने पेड़ से फांसी लगाकर दी जान

पुणे. शहर के दापोड़ी इलाके में एक सात साल की बच्ची संग रेप और हत्या की वारदात सामने आई है। वारदात को अंजाम देने के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी ने आत्महत्या कर ली। इस वारदात का खुलासा मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब हुआ है।

पीड़िता की मां संग था अफेयर: पुणे पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची अपनी मां और बहन के साथ दापोडी में रहती थी। आठ महीने पहले महिला के पति का निधन हो गया था। लड़की की मां और आरोपी विजय महादेव सीएमई के ऑफिसर मेस में एक साथ काम करते थे। जांच में सामने आया है कि विजय का पीड़िता के मां के साथ अफेयर भी चल रहा था। जिसके चलते वह अक्सर उनके घर आता-जाता था। सोमवार रात को अचानक विजय और लड़की की मां के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद आरोपी विजय वहां से गालियां देता हुआ चला गया।

ऐसे अंजाम दी वारदात: मंगलवार सुबह पीड़ित लड़की की मां काम पर गई थी। बहन स्कूल गई हुई थी। इसी दौरान आरोपी शख्स घर में घुसा और घर पर मौजूद नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या की।

बलात्कार की पुष्टि हुई: मंगलवार 12 बजे -लड़की की मां काम से वापस आयी तो बेटी को बिस्तर के नीचे देखा। बेटी को तुरंत यशवंतराव चव्हाण स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। इस दौरान डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित किया। मेडिकल जांच में लड़की के साथ बलात्कार की पुष्टि हो गई है।

पेड़ पर लटका हुआ मिला आरोपी का शव: कुछ देर बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तो पता चला कि विजय लड़की के घर आया हुआ था। पुलिस ने विजय की खोजबीन शुरु की और वह सीएमई गेट के पास पेड़ पर फांसी पर लटका हुआ मिला। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top