Select location to see news around that location.Select Location

कुफरी में एक सरकारी और प्राइवेट बस में टक्कर, 9 जख्मी


एचआरटीसी और प्राइवेट बस में हुई टक्कर

शिमला. शिमला के समीप कुफरी में एक सरकारी और प्राइवेट बस में टक्कर हो गई। इस हादसे में नौ लोगों को चोटें आई है। यह हादसा कल सुबह करीब 11 बजे हुआ।

एचआरटीसी की बस ( एचपी 10 ए-4816 ) शिमला से रोहड़ू की ओर जा रही थी, जबकि प्राइवेट बस एचपी 62 बी-1579 रामपुर से शिमला की ओर आ रही थी। कुफरी के पास बाइपास पर दोनों में टक्कर हो गई।

पुलिस के अनुसार के अनुसार प्राइवेट बस का ड्राइवर तेज चल रहा था, ऐसे में सड़क पर जमे कोहरे पर बस अनियंत्रित हो गई और सरकारी बस से टकरा गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस से तत्काल आईजीएमसी पहुंचाया।

इस हादसे में दोनों बसों के नौ लोगों को चोटें आई हैं। घायलों में मत्याणा की 25 वर्षीय कमला, मातला चिड़गांव की 23 वर्षीय कुसुम, मांघरा चिड़गाव की 23 वर्षीय ऊष्मा, भातर जुब्बल की 54 वर्षीय नीलमा व 49 वर्षीय राजिंद्रा, जगातखाना रामपुर की 23 वर्षीय निशा, निरमंड के अरसू की 23 वर्षीय ऊषा, सराहन से 27 वर्षीय वनराह सिंह और टयाली ठियोग के 19 वर्षीय नीरज शामिल है।

वहीं इस टक्कर की वजह से कुफरी में ट्रैफिक जाम लग गया। कुछ देर बाद वाहनों की आवाजाही को बहाल कर दिया गया। उधर डीएसपी प्रमोद शुक्ला का कहना है कि कुफरी में प्राइवेट और सरकारी बस की टक्कर में नौ लोगों को चोटें आई है।

पुुलिस की आरंभिक जांच में सामने आया है कि यह हादसा प्राइवेट बस चालक की लापरवाही से हुआ है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Ritin Tomar

Ritin Tomar

Young and active journalist with experience of socio political reporting in rural areas


Share it
Top
To Top