Select location to see news around that location.Select Location

दो हाइवा की टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक घायल

दो हाइवा की टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक घायल


गाड़ी खराब होने के चलते उसे सड़क किनारे खड़ा करके उसी में सो गया था ड्राइवर

4 घंटे की मशक्कत के बाद निकाली गई ड्राइवर और कंडक्टर की लाश

धनबाद. यहां के निरसा थाना क्षेत्र में गोपालगंज मोड़ स्थित शिव मंदिर के पास शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे दो हाइवा की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक घायल को इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच भेजा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार घंटे की मशक्कत के बाद दस बजे गाड़ियों में फंसे दो शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दियादो हाइवा की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक घायल को इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच भेजा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार घंटे की मशक्कत के बाद दस बजे गाड़ियों में फंसे दो शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुबह पांच बजे की है घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक हाइवा नेशनल हाइवे-2 पर गुरुवार देर रात खराब हो गई थी। इसके बाद उसके ड्राइवर ने मालिक को फोन किया और हाइवा को किसी तरह सड़क किनारे खड़ा कर उसमें सो गया। सुबह पीछे से तेज गति से आ रहे एक अन्य हाइवा ने टक्कर मार दी। हादसे में टक्कर मारने वाले हाइवा का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते उसमें ड्राइवर और कंडक्टर की फंसकर मौत हो गई। उधर, सड़क पर खड़े हाइवा के ड्राइवर की भी हादसे से मौत हो गई जबकि उसका कंडक्टर दिनेश भुईंया घायल हो गया।

मृतक के भाई ने की शिनाख्त

टक्कर मारने वाले हाइवा के ड्राइवर की पहचान राजेश यादव जबकि कंडक्टर की पहचान अनुज यादव के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में मामा-भांजा थे और बिहार गया के रहने वाले थे। जबकि दूसरे हाइवे के ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है।

चार घंटे की मशक्कत के बाद निकाला शव

निरसा थाना प्रभारी सुषमा कुमार मौके पर पहुंचीं। उन्होंने पहले अन्य गाड़ियों से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को अलग करने की कोशिश की लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो मौके पर क्रेन मंगवाई गई।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top