Select location to see news around that location.Select Location

दर्दनाक हादसा: अक्षरधाम फ्लाईओवर पर चलती कार में लगी आग, मां-बेटियां जलीं जिंदा


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिलदहला देने वाला हादसा हुआ है. अक्षरधाम फ्लाईओवर पर चलती कार में आग लग गई, जिसमें तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और उसकी दो बेटियां शामिल हैं. महिला का पति किसी तरह एक बेटी को बचाने में कामयाब रहा. आशंका जताई जा रही है कि कार में सीएनजी लीक होने की वजह से आग लगी.

पुलिस के मुताबिक गाज़ियाबाद के लोनी के रहने वाले उपेंद्र अपनी तीन बेटी और पत्नी को लेकर डट्सन कार से दिल्ली के कालकाजी इलाके में जा रहे थे. जब उपेंद्र की कार अक्षरधाम फ्लाईओवर पर पहुंची, तो उसमें अचानक आग लग गई. उपेंद्र ने फौरन कार को सड़क किनारे रोका और आगे की सीट पर बैठी अपनी बेटी को बाहर निकाला.

इसके बाद उन्होंने कार की पीछे वाली सीट में बैठीं अपनी पत्नी और बेटियों को निकालने की कोशिश की, लेकिन जब तक वो अपनी पत्नी और बाकी दोनों बेटियों को बाहर निकालते, उससे पहले आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि उपेंद्र की पत्नी और दो बेटियां बाहर नहीं निकल पाईं.

यह दिलदहला देने वाला हादसा उपेंद्र और उनकी एक बेटी के सामने हुआ. वो देखते रह गए और उनकी पत्नी और दोनों बेटियां जिंदा जल गईं. इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को भी दी गई, लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी घटनास्थल तक पहुंचती और आग पर काबू पाती कि उससे पहले ही तीनों की आग में जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि कार में पांच लोग सवार थे. कार में सीएनजी लगी थी. आशंका है कि सीएनजी लीकेज की वजह से ये हादसा हुआ. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही हादसे की वजह का पता चल पाएगा!


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top