Select location to see news around that location.Select Location

दो बदमाशों ने टायर पर गोली मार रुकवाई कैश वैन, गार्ड को 3 गोलियां मारी अौर 5 लाख लूटे

दो बदमाशों ने टायर पर गोली मार रुकवाई कैश वैन, गार्ड को 3 गोलियां मारी अौर 5 लाख लूटे

संगरूर: दो बदमाशों ने टायर पर गोली मार रुकवाई कैश वैन, गार्ड को 3 गोलियां मारी अौर 5 लाख लूटे

पास से गुजर रहे इंस्पेक्टर और उनके दोस्त ने लुटेरों का पीछा भी किया आरोपी बच निकलने में कामयाब हो गए।

संगरूर.पीजीआई सेटेलाइट सेंटर के पास शुक्रवार सुबह बाइक सवार दो नकाबपोश कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर 5 लाख लूट ले गए। निजी कंपनी के मुलाजिम भवानीगढ़ में एक एटीएम में कैश लोड करने जा रहे थे। पीजीआई सेटेलाइट सेंटर के पास बाइक सवार दो नकाबपोशों ने वैन के टायर पर फायर किया। इससे पहले कि गार्ड सुखपाल सिंह कुछ करता उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी। सिर, कंधे और सीने में गोली लगने से वह सीट पर ही गिर गया। लुटेरे वैन में रखे 5 लाख रुपए और गार्ड की बंदूक लेकर फरार हो गए। सुखपाल की हालत नाजुक बनी हुई है।

शुक्रवार सुबह 11.45 बजे निजी कंपनी के दो कैश मैन सतवंत सिंह, यादविंदर सिंह, सुपरवाइजर गुरप्रीत सिंह, सिक्योरिटी गार्ड सुखपाल सिंह और वैन चालक गुरसंत सिंह संगरूर के येस बैंक के एटीएम में 3 लाख और अजीवन बैंक एटीएम में साढ़े 6 लाख लोड करने के बाद एक्सिस बैंक से 5 लाख रुपए लेकर भवानीगढ़ के एटीएम में कैश लोड करने जा रहे थे। पीजीआई सैटेलाइट सेंटर के पास पलसर बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने वैन पर फायर कर वैन को रोक लिया। आगे बैठेसिक्योरिटी गार्ड सुखपाल सिंह पर लुटेरों ने कई फायर किए। जिसके बाद लुटेरे 5 लाख रुपए लूट फरार हो गए।

लाइव:बंदूक भी ले गए लुटेरे

वह पीजीआई सैटेलाइट सेंटर के पास पहुंचे ही थे कि पलसर मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे पगड़ीधारी युवक ने वैन पर फायर कर दिया जोकि अगले टायर के ऊपर वैन पर आकर लगा। हेल्मेट पहने उसका साथी मोटरसाइकिल चला रहा था। दूसरी गोली अगले टायर के पास लगी जबकि तीसरी गोली टायर पर लगने से वैन रुक गई। मोटरसाइकिल वैन के पास आ गया तो युवक ने वैन के आगे बैठे गार्ड सुखपाल सिंह पर कई फायर कर दिए। ऐसे में सुखपाल सिंह के सिर में, एक कंधे पर और बाकी छाती में गोलियां लगने से वह बुरी तरह से घायल हो गया। पगड़ीधारी युवक ने गन उनकी तरफ कर दी और कैश बैग की मांग की। घटना से वैन में सभी दहले हुए थे तो उन्होंने 5 लाख वाला बैग लुटेरों को दे दिया, आरोपी गार्ड की बंदूक लेकर फरार हो गए।

इंस्पेक्टर व उसके दोस्त ने आरोपियों का किया पीछा

पास से गुजर रहे इंस्पेक्टर सर्बजीत सिंह और उनके दोस्त मोहिंदर पाल सिंह ने मोटरसाइकिल का पीछा भी किया परंतु आरोपी घराचों की तरफ हाईवे से लिंक सड़कों से निकल गए

पुलिस सीसीटीवी कैमरों को चेक कर रही : एसएसपी

दो माह पहले 9 लाख लूटने वाले आरोपी अभी तक पकड़े नहीं गए हैं। पुलिस इस घटना में भी उनका ही हाथ मान रही है। क्योंकि घटना को सेम दिखने वाले युवकों ने सेम थ्योरी में अंजाम दिया है। एसएसपी संदीप गर्ग का कहना है कि शुरूआत जांच में लग रहा है इस घटना को अंजाम देने वाले भी वहीं आरोपी हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों को चेक कर रही है। जिले में नाके लगा दिए गए हैं। जगह-जगह गश्त को तेज कर दिया गया है। उम्मीद है इस बार आरोपी जरूर पकड़े लिए जाएंगे।

14 मई को भी 9 लाख रुपए की हुई थी लूट

दो माह पहले 14 मई को भी इसी तरह पलसर बाइक सवार दो युवक शहर के नानकियाना चौक के पास सीएल टावर में आईडीबीआई बैंक के एमटीएम में कैश लोड करते समय सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारकर 9 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए थे। आरोपी उस समय भी गार्ड की 12 बोर बंदूक साथ ले गए थे। शुक्रवार की घटना भी सेम थ्योरी पर हुई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top