Select location to see news around that location.Select Location

वाहन चेकिंग के दौरान अपराधियों ने किया हमला; समस्तीपुर में डीएम-एसपी समेत 6 घायल

वाहन चेकिंग के दौरान अपराधियों ने किया हमला; समस्तीपुर में डीएम-एसपी समेत 6 घायल

बिहार में दो स्थानों पर पुलिस-प्रशासन पर हमले, समस्तीपुर में डीएम-एसपी समेत 6 घायल

समस्तीपुर में दो गुटों में तनाव, सड़क जाम के दौरान रोड़ेबाजी के बाद हमला

मोहिउद्दीननगर.मोहिउद्दीननगर थाने के कन्हौली गांव में शुक्रवार को दो गुटों के बीच तनाव को लेकर आयोजित वार्ता विफल होने पर लोगों का आक्रोश भड़क गया। इस दौरान लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर रोड़ेबाजी शुरू कर दी।

- घटना की सूचना पर मुख्यालय से पहुंचे डीएम चंद्रशेखर सिंह, एसपी दीपक रंजन, एसपी के बॉडीगार्ड संतोष कुमार, पटोरी थानाध्यक्ष प्रियव्रत, हवलदार राम उदय कुमार राय सहित छह पुलिस कर्मी पत्थर लगने से घायल हो गए।

पुलिस पर फायरिंग व बम विस्फोट कर अपराधी पुलिस की गाड़ी लेकर फरार

शिवहर/सीतामढ़ी/मुजफ्फरपुर. शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के कुअमा मिडिल स्कूल चौक के पास सुबह वाहन चेकिंग के दौरान स्कॉर्पियो सवार पांच अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। घटना में थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सहित अन्य पुलिस के जवान बाल-बाल बच गए। पुलिस से घिरते देख अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की एवं पुलिसकर्मियों पर बमबाजी की। पुलिस ने छिपकर अपनी जान बचाई। पुलिस अपराधियों की स्कॉर्पियो को जब्त कर ली।

- अपराधी फायरिंग करते हुए पुलिस की बोलेरो लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही शिवहर एसपी संतोष कुमार ने पुलिस बल के साथ अपराधियों का पीछा किया। शिवहर एवं सीतामढ़ी जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया अौर वाहन चेकिंग शुरू कर दी गई।

- इस बीच अपराधी लूटी हुई पुलिस गाड़ी के साथ सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर में बागमती उत्तरी तटबंध की ओर से हाेते हुए एनएच-77 पर पहुंचा और मुजफ्फरपुर की ओर भागा।

- इस बीच अपराधियों द्वारा पुलिस को निशाना बनाते हुए चलाई गई गोली दरवाजे पर खेल रहे मो. इरशाद के पुत्र फरहान (8) की जांघ में लगी।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top