Select location to see news around that location.Select Location

मां-बाप की हत्या कर शव को आंगन में दफनाने वाला उदयन कोर्ट में पेश, घर खरीदने वाले ने दी खिलाफ में गवाही

मां-बाप की हत्या कर शव को आंगन में दफनाने वाला उदयन कोर्ट में पेश, घर खरीदने वाले ने दी खिलाफ में गवाही

मां-बाप की हत्या कर शव को आंगन में दफनाने वाला उदयन कोर्ट में पेश, घर खरीदने वाले ने दी खिलाफ में गवाही

पेशी के बाद बंगाल पुलिस ले गई साथ, आरोपी को अब 1 अगस्त को पेश किया जाएगा

रायपुर.माता-पिता की हत्या के बाद घर के आंगन में दफनाने के आरोपी उदयन दास को पं. बंगाल पुलिस ने सोमवार को रायपुर कोर्ट में पेश किया। आरोपी की हत्या और चारसौबीसी के मामले में सुनवाई थी। उसे बाकुंरा जेल से लाया गया था। पेशी के बाद बंगाल पुलिस उसे अपने साथ ले गई। आरोपी को अब 1 अगस्त को पेश किया जाएगा।

आरोपी पर चल रहे कोर्ट में तीन मुकदमे:लोक अभियोजन गजेंद्र सोनकर ने बताया कि उदयन दास के खिलाफ तीन मामले कोर्ट में चल रहे हैं। उसे माता-पिता की हत्या के केस में एडीजे राजीव कुमार की कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले में पांच गवाहों को गवाही को बुलाया गया था, लेकिन सिर्फ एक ही गवाह हरीश कुमार कोर्ट पहुंचे। हरीश ने ही उदयन से मकान खरीदा है। उदयन ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर मकान को बेचा था। मकान खरीदने के बाद हरीश ने आंगन में गार्डन बना दिया था, उदयन ने अपने माता-पिता को उसी आंगन में दफनाया था। उदयन का राज खुलने के बाद गार्डन की खुदाई कर पुलिस ने दोनों के नरकंकाल निकाले। इस मामले में हरीश ने उदयन के खिलाफ गवाही दी है। हरीश पेशे से वकील है। चारसौबीसी के मामले में एक और कोर्ट में उसे पेश किया था।

62 से ज्यादा लोगों की हो चुकी है गवाही:दोहरे हत्याकांड में अब तक 62 लोगों का कोर्ट में बयान हो चुका है। इस बार पांच लोगों को कोर्ट ने समन जारी किया था, उन्हें गवाही के लिए बुलाया गया। कुछ कारणों से चार लोग गवाही देने नहीं आए थे। हत्याकांड की सुनवाई का मामला अंतिम चरण पर है। फर्जी तरीके से मकान बेचने और पेंशन निकालने के मामले में पुलिस पहले ही चालान पेश कर चुकी है। इसमें अभी सुनवाई चल ही रही है।

अपहरण और हत्या के केस में जेल में बंद:उदयन ने बांकुरा में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर भोपाल में अपने ही मकान में चुनवा दिया था। युवती के परिजनों ने बांकुरा में अपहरण का केस दर्ज कराया था। बांकुरा पुलिस जांच करते हुए भोपाल पहुंची। जहां आरोपी को गिरफ्तार करके नरकंकाल बरामद किया गया था। उसके खिलाफ तब हत्या का भी केस दर्ज किया गया। वह उसी समय से बांकुरा की जेल में बंद है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top