Select location to see news around that location.Select Location

नक्सलियाें ने ठेकेदार की हत्या कर शव सड़क पर फेंका, सड़क निर्माण से जुड़ा था ठेकेदार

नक्सलियाें ने ठेकेदार की हत्या कर शव सड़क पर फेंका, विरोध में दोरनापाल बंद

सड़क निर्माण से जुड़ा था ठेकेदार, अंदरूनी गांव में किसी से मिलने के लिए गए थे

सुकमा।छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा में सड़क निर्माण से जुड़े एक ठेकेदार की नक्सलियों ने सोमवार देर रात हत्या कर शव सड़क पर फेंक दिया। अगले दिन मंगलवार सुबह जब लोग निकले तो उन्हें हत्या का पता चला। ठेकेदार किसी से मिलने के लिए अंदरूनी गांव में गए हुए थे। आशंका है कि नक्सलियों ने वहीं से उनका अपहरण किया। ठेकेदार की हत्या के विरोध में व्यापारियों और आम लोगों ने दोरनापाल बंद का आह्वान किया है।

- जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अकबरपुर निवासी कपूरचंद राजपूत लंबे समय से दोरनापाल में रह रहे थे। वो यहीं से सड़क निर्माण की ठेकेदारी करते थे। सोमवार रात अचानक से वो गायब हो गए और सुबह उनका शव गोरूंदा के नजदीक जगरगुंडा रोड पर पड़ा हुआ मिला।

- ठेकेदार कपूरचंद के चेहरे पर काले रंग का कपड़ा बांधा गया था। ऐसे में अंदेशा है कि कपूरचंद शोर न मचा सकें, इसके चलते नक्सलियों ने उनके मुंह पर कपड़ा बांधा होगा। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।

- एसपी सुकमा अभिषेक मीणा ने बताया कि खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ठेकेदार कपूरचंद राजपूत किसी से मिलने के लिए सोमवार को अंदरुनी गांव तेतरई गए हुए थे। वहां से नक्सली उनको अगवा कर कहीं और ले गए और हत्या कर दी।

दोरनापाल आज बंद

-नक्सलियों की इस वारदात के विरोध में आमजन और व्यापारियों ने सोमवार को दोरनापाल बंद का आह्वान किया है। इसके चलते पूरे बाजार में सन्नाटा पसरा है। जो दुकानें खुल भी रहीं थी, उन्हें भी बंद करा दिया गया है।

- हालात पर पुलिस भी नजर रखे हुए हैं। किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है। हालांकि पूरा बंद शांतिपूर्ण है। लोगों का कहना है कि ठेकेदार कपूरचंद अच्छे और मिलनसार व्यक्ति थे। उनके दोषी पकड़े जाने चाहिए।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top