Select location to see news around that location.Select Location

सैनिक स्कूल के टॉयलेट में मिली स्टूडेंट की डेड बॉडी, पेरेंट्स ने लगाया मर्डर का आरोप

अब सैनिक स्कूल के टॉयलेट में मिली स्टूडेंट की डेड बॉडी, पेरेंट्स ने लगाया मर्डर का आरोप

स्कूल का दावा, चिंगप्पा टॉयलेट में बेहोशी की हालत में मिला था और जब उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, तो उसे मृत घोषित कर दिया।

नेशनल डेस्क/कुशालनगर (कर्नाटक).गुड़गांव और वडोदरा के बाद अब कर्नाटक की एक स्कूल में एक बच्चे की डेडबॉडी मिली है। घटना कोडगू जिले के कुशालनगर स्थित सैनिक स्कूल​ की है जहां 9वीं कक्षा में पढ़ने वाला स्टूडेंट चिंगप्पा टाॅयलेट में मृत पाया गया। पेरेंट्स ने बच्चे की हत्या का आरोप लगाया है। घटना को लेकर लड़के के परिजनों और गांव के लोगों ने हॉस्पिटल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के वाइस प्रिंसिपल समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

14 साल का स्टूडेंट चिंगप्पा इसी स्कूल में काम करने वाले हॉकी कोच नागंदा टी पुवैद का बेटा था। फैमिली का आरोप है कि स्कूल अथॉरिटी ने पुलिस को जानकारी दिए बिना ही उनके बेटे के शव को गवर्नमेंट हॉस्पिटल भेज दिया था। हालांकि स्कूल का दावा है कि चिंगप्पा टॉयलेट में बेहोशी की हालत में मिला था और जब उसे हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया।

टीचर्स पर परेशान करने का आरोप :

चिंगप्पा के पिता का आरोप हैं कि उन्होंने स्कूल अथॉरिटी को कई बार बताया था कि कुछ टीचर्स मेरे बेटे को तरह-तरह से परेशान कर रहे हैं। लेकिन वाइस प्रिंसिपल ने इस शिकायत को अनदेखा कर दिया।

वहीं सैनिक स्कूल अथॉरिटी ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि कैडेट चिंगप्पा को घटना वाले दिन सुबह अनुशासनहीनता के एक मामले में टीचर ने समझाया-बुझाया था। इसके बाद शाम को वो स्कूल के टॉयलेट में बेहोशी की हालत में मिला और उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि स्कूल इस मामले में पुलिस को पूरा सहयोग देगा।

पहले भी सामने आ चुके हैं 2 बड़े मामले :

1. गुड़गांव के स्कूल में 8 साल के बच्चे का मर्डर

पिछले साल गुड़गांव स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 साल के बच्चे प्रद्युमन के मर्डर का मामला सुर्खियों में रहा था। इस मामले में स्कूल के ही 11वीं के स्टूडेंट को अरेस्ट किया गया था। सीबीआई ने स्टूडेंट से पूछताछ से मिली जानकारी के चलते दावा किया था कि एग्जाम और पेरेंट्स टीचर मीटिंग टालने के लिए आरोपी स्टूडेंट ने प्रद्युमन की हत्या कर दी थी।

2. वडोदरा के स्कूल में 9वीं के स्टूडेंट का मर्डर

गुजरात के वडोदरा के श्रीभारती स्कूल में 9वीं क्लास का एक स्टूडेंट देव तड़वी टॉयलेट में मृत पाया गया था। स्टूडेंट के सिर, पेट, गले और हाथ में चोट के निशान मिले थे। उसका सिर दीवार से भी टकराया गया था। इस मामले में पुलिस ने दूसरे ही दिन 10वीं के एक स्टूडेंट को अरेस्ट किया। आरोपी स्टूडेंट, देव को जानता तक नहीं था। उसने सिर्फ टीचर से मिली डांट का बदला लेने और स्कूल को बदनाम करने के लिए देव का मर्डर कर दिया था। उसने देव पर चाकू से चार मिनट में 31 वार किए थे।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top