Select location to see news around that location.Select Location

नाले में मिला दरोगा का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

नाले में मिला दरोगा का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

नाले में मिला दरोगा का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप; प्रेम प्रसंग के कारण बेटी का हुआ था मर्डर

रोगा मेहरबान अली खान पुलिस लाइन में वॉयरलेस ऑफिस में तैनात थे।

शाहजहांपुर. शाहजहांपुर में रविवार को एक दरोगा की लाश नाले में मिलने से हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि दरोगा की हत्या करके उसकी लाश को नाले में फेंका गया है। दरोगा मेहरबान अली खान पुलिस लाइन में वॉयरलेस ऑफिस में तैनात थे। परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है लेकिन किसी के भी खिलाफ लिखित शिकायत नहीं दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना सदर बाजार के एमन जई जलाल नगर इलाके में दरोगा मेहरबान अली खां की लाश नाले में पड़ी मिली। पास में ही दरोगा की मोटरसाइकिल भी पड़ी थी। दरोगा के शरीर के छोट के निशान भी मिले हैं। मृतक दरोगा की बेटी जीनत ने बताया कि उसकी चार और बहनें हैं। एक बहन की शादी हो चुकी है। बहन सना खां की 7 अप्रैल 2018 को गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई थी जब वो ट्यूशन से वापस लौट रही थी। आरोप में अरशद नाम का युवक पकड़ा गया था जिसने स्वीकार किया था कि वो दारोगा की हत्या करना चाहता था। दरोगा की छोटी बेटी से पकड़े गये अरशद का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेम प्रसंग के कारण हुई थी बेटी की हत्या: सूत्रों की माने तो दारोगा की हत्या के तार उसी युवक से जुड़े हो सकते हैं जिसने दो महीन पहले दरोगा की बेटी की हत्या की थी। बताया जा रहा है कि दरोगा की बड़ी बेटी का प्रेम प्रसंग अरशद नाम के युवक से चल रहा था। लेकिन इसी बीच अरशद को दरोगा की छोटी बेटी पसंद आ गई जिसके चलते उसने बड़ी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

- एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया, पुलिस लाइन में तैनात दरोगा की लाश मिली है। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top