Select location to see news around that location.Select Location

रात को सोते किसान की सिर कुचलकर हत्या, खेत में दफनाई लाश

रात को सोते किसान की सिर कुचलकर हत्या, खेत में दफनाई लाश

रात को सोते किसान की सिर कुचलकर हत्या, खेत में दफनाई लाश, बरिश से हाथ-सिर बाहर निकले

रविवार सुबह कुत्तों के झुंड को देख परिजन मौके पर गए तो शव बरामद हुआ।

थर्मल. जाटल गांव के पास बने सैनी फार्म हाउस में रात को सोते समय सिर कुचलकर किसान की हत्या कर दी गई। शव को खेत में दबाकर हत्यारे फरार हो गए। रात को बरसात होने पर किसान का हाथ व सिर मिट्टी से बाहर निकल आए। रविवार सुबह कुत्तों के झुंड को देख परिजन मौके पर गए तो शव बरामद हुआ। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने का केस दर्ज किया है। पुलिस 5 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

4 भाइयों की गांव में है 18 एकड़ जमीन

- वार्ड 24 सैनी कॉलोनी में रहने वाले रामगोपाल के 45 वर्षीय बेटे राकेश सैनी व उसके 3 भाइयों की जाटल गांव में 18 एकड़ जमीन है। जहां डेरा बना है। डेरे पर महमूदपुर गांव के विद्यारानी, उसके बेटे सतबीर और बिट्टू व एक बेटी रहती है। परिवार मजदूरी करता है।

- राकेश दो साल से रात को यहां पर सोने के लिए आता था। छोटे भाई सुनील ने बताया कि शनिवार शाम को राकेश खेत से दूध लेकर घर आया था। शाम करीब 8 बजे वह खाना लेकर वापस खेत में चला गया। वहां पर डेरे पर उसने खाना खाया। इसके बाद सोने के लिए डेरे के पास बने ट्यूबवेल के पास चला गया। रात को उसकी हत्या कर दी गई।

खून देख भाई को लगाया फोन

- रविवार सुबह राकेश ट्यूबवेल से डेरे पर नहीं आया तो विद्यारानी उसे देखने के गई। ट्यूबवेल के पास चारपाई पर खून पड़ा हुआ था। विद्यारानी ने सुबह करीब 6:30 बजे सुनील को फोन करके सूचना दी।

- चारपाई से करीब 50 मीटर दूर खेत में कुत्तों का झुंड देखकर परिजन मौके पर पहुंचे। जहां पर राकेश का शव जमीन में गढ़ा हुआ मिला। सूचना पर एएसपी चंद्रमोहन, डीएसपी हेडक्वार्टर जगदीप दूहन, मॉडल टाउन एसएचओ विकास कुमार और असंध रोड चौकी इंचार्ज इंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

काम छोड़कर गए नौकर भी संदेह के घेरे में

- जांच में जुटी पुलिस हत्यारों के बहुत करीब है, 24 घंटे में वारदात का खुलासा करने का दावा किया है। हत्या में पुलिस ने घटनास्थल के आसपास रहने वाले करीब 5 लोगों को हिरासत में लिया है। पहले डेरे में एक नौकर का परिवार रहता था। 6 माह पहले यह परिवार किसी कारण से डेरा छोड़कर पास के दूसरे डेरे में चला गया था।

- हत्या के बाद आसपास के सारे डेरे के लोग आ गए थे। लेकिन इस परिवार का कोई सदस्य नहीं आया। यह परिवार भी पुलिस के संदेह के घेरे में है। परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है। भाई सुनील ने बताया कि उन्होंने नौकर सतबीर व बिट्टू से बात की तो दोनों ने बताया कि रात को वह डेरे की छत पर खाना खा रहे थे और राकेश नीचे खाना खा रहा था।

रंजिशन हुई है हत्या

- पुलिस का मानना है कि वारदात के तरीके से लग रहा है कि राकेश की हत्या पुरानी रंजिशन हुई है। उस पर सोते समय हमला हुआ और उसका सिर बुरी तरह से कुचला गया है। मेडिकल बोर्ड के डॉ. दीपक गुप्ता और डॉ. राजेश सिंगल ने पोस्टमार्टम किया।

- डॉ. दीपक ने बताया कि सिर पर रॉड या कोई भारी हथियार से हमला हुआ है। सिर पर इतने बार किए गए कि सिर की हड्डी चकनाचूर हो गई। वहीं सिविल अस्पताल में पहुंचे लोगों ने बताया कि राकेश बहुत सीधा था। उसका किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था। राकेश के दो बेटे संदीप व संजू हैं।

24 घंटे में करेंगे खुलासा

पुलिस के मुताबिक, राकेश के पिता रामगोपाल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या व सबूत खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज किया है। मामले में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। 24 घंटे में हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।


Khushboo

Khushboo

undefined Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top
To Top