ये नोकिआ की सबसे सस्ती डील

गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में।

ये नोकिआ की सबसे सस्ती डील

Deepak Chauhan 03-06-2019 15:11:58

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं और आपका ध्यान नोकिया की तरफ है तो आपके लिए ये डील खास हो सकती है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमेजॉन पर Nokia 8.1 स्मार्टफोन पर 6,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. ग्राहकों को छूट का लाभ नोकिया के इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट (4GB और 6GB) पर मिलेगा.

Amazon इंडिया की साइट पर Nokia 8.1 के 4GB रैम वेरिएंट पर 6,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं 6GB रैम वेरिएंट पर 4,300 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. डिस्काउंट के बाद ग्राहक Nokia 8.1 के 4GB रैम वेरिएंट को 21,000 रुपये और 6GB रैम वेरिएंट को 25,699 रुपये में खरीद सकते हैं. ये कीमत लगभग पिछले महीने के नोकिया फोन्स फैन फेस्टिवल की तरह ही है.


Nokia 8.1 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन
में 2.5D कर्व्ड ग्लास और FHD+ रिजोल्यूशन (2246×1080 पिक्सल) के साथ 6.18-इंच प्योरडिस्प्ले IPS LED पैनल दिया गया है. साथ ही यहां ऐपल iPhone X की तरह नॉच भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Adreno 616 GPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मिलता है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 400GB तक बढ़ाया जा सकता है.  

फोटोग्राफी के लिए Nokia 8.1 के बैक में डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है. यहां ग्राहकों को सेटअप में 12 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,500mAh की है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट ग्राहकों को मिलेगा. ये स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत एंड्रॉयड वन के स्टॉक वर्जन पर चलता है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :