दूरसंचार नियामक ट्राई ने दी जानकारी, किस नेटवर्क की Net speed है सबसे आगे

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

दूरसंचार नियामक ट्राई ने दी जानकारी, किस नेटवर्क की Net speed है सबसे आगे

Khushboo Diwakar 28-08-2019 11:37:02

नई दिल्ली: जुलाई में रिलायंस जियो 4जी (Reliance Jio 4G)डाउनलोड स्पीड (Download Speed) में सबसे आगे (Forefront)रही है, जबकि 4जी अपलोड स्पीड में (Upload speed)वोडाफोन (Vodafone)सबसे आगे हैं. दूरसंचार नियामक ट्राई ने यह जानकारी दी है.

रिलायंस जियो पिछले महीने औसत 4जी डाउनलोड स्पीड में लगातार सबसे आगे रही है और जुलाई में इसमें 21.0 एमबीपीएस की स्पीड हासिल की, जो कि जून की तुलना में सुधार है. जून में कंपनी की डाउनलोड स्पीड 17.6
एमबीपीएस थी.

जियो साल 2018 में भी 12 महीनों के 4जी डाउनलोड की औसत स्पीड में सबसे आगे थी, और इस साल भी कंपनी अब तक सभी सातों महीनों की औसत स्पीड में सबसे आगे है.

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के आंकड़ों के मुताबिक, सरकारी कंपनी बीएसएनएल 3जी स्पीड में सबसे आगे रही है. जुलाई में भारती एयरटेल के स्पीड में गिरावट दर्ज की गई, जोकि 8.8 एमबीपीएस रही, जबकि जून में 9.2 एमबीपीएस थी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :