अंदाज अपना अपना के दूसरे भाग के साथ लौटेगी सलमान और आमिर की जोड़ी बंगलुरु के इस्कॉन मंदिर में जन्माष्टमी का भव्य आयोजन, कान्हा का 20 लाख के आभूषणों से होगा श्रृंगार किस्मत हो तो ऐसी, स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला आज हिमेश की फिल्म में गा रही है गाना जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के आवासीय परिसर समेत कई स्थानों पर ED का छापा अपने एजेंडे में कश्मीर रख मोदी का प्लान जानना चाहते है ट्रम्प इनकम टेक्स भरने से होते ये फायदे तमिलनाडु सरकार ने ISRO के अध्यक्ष के. सिवन को एपीजे अब्दुल कलाम पुरस्कार से किया सम्मानित इस लिए नहीं मिला रोहित और आश्विन को मौका : रहाणे डेविस कप के लिए अब भारत और पकिस्तान को नवम्बर तक होगा रुकना HC ने जारी किया भाजपा नेता विजेंद्र सिंह को नोटिस, बढ़ सकती है मुश्किलें तीन तलाक कानून के खिलाफ SC में दायर हुई याचिका, कोर्ट ने किया रोक लगाने से इनकार पिछले दो हफ्तों से आग में झुलस रहा है दुनिया का सबसे बड़ा जंगल अमेजन घर से आया खाना साथ ही देर रात तक सीबीआई ने करी पूछताछ कोंडागांव के परेशान गांववालों ने बनाया जुगाड़ का पुल गाजियाबाद: सीवर लाइन की सफाई करने उतरे 5 सफाई कर्मियों की मौत पिछले 5 सालो में 56 गुना बड़ी देता खपत के साथ 22 गुना हुआ सस्ता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम CBI के सवालों से घिरे टीम इंडिया को धमकी देने वाला शख्श को लिया गया हिरासत में जन्माष्टमी के बारे में जानें सबकुछ सेंसेक्स 669 अंक लुढ़क, निफ्टी 193 प्वाइंट गिरकर 10750 के साथ हुआ बंद

इस वर्ल्ड कप में OPPO दिखाया Reno 10x Zoom के कैमरे का दम

Deepak Chauhan 20-06-2019 17:26:32



 Oppo ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno 10X Zoom को लॉन्च किया है। अन्य चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के स्मार्टफोन्स की तरह Reno में 50X zoom तकनीक नहीं दी गई है जो चांद की भी तस्वीर ले सकता है लेकिन इसका 10X Zoom कैमरा बहुत ही शानदार और शार्प तस्वीर क्लिक कर सकता है। जैसा कि कहा गया है कि Oppo Reno 10x Zoom 60X के डिजिटल जूम को सपोर्ट कर सकता है। हमें हाल ही में ICC World Cup 2019 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ICC World Cup 2019 मैच देखने का मौका मिला। इस मैच के दौरान हमने Oppo Reno 10x Zoom के कैमरे को टेस्ट करने का मौका मिला। आज हम आपको इसके कैमरे से ली गई कुछ तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसमें इसके कैमरे की जूमिंग क्षमता को देखा जा सकता है।

Oppo Reno 10X Zoom में 48MP का अल्ट्रा क्लियर मेन कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही एक 13MP का टेलीफोटो लैंस और 8MP का वाइड एंगल लैंस दिया गया है यानी कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। इस स्मार्टफोन का कैमरा इन तीनों लेंस को अलग-अलग फोकल रेंज के साथ कम्बाइन करके 16-160mm का फुल बैंडविथ देता है। इसके साथ ही Oppo Reno के कैमरे में आपको ड्यूल OIS मिलता है जो फूल जूम करने और एक हाथ से फोन को पकड़ने के बाद ही बेहतर स्टैबिलिटी प्रदान करता है। यह Oval स्टेडियम के स्टैंड में दूर से फोटो क्लिक करने में मदद करता है और पिच के बीच में दो बैट्समैन और बॉलर को एक साथ क्लिक करने में सक्षम रहा है।

Oppo Reno 10X Zoom से क्लिक की गई कुछ अविश्वसनीय तस्वीरों में क्रिकेट ग्राउंट की डिटेल्स बेहतर कलर के साथ देखने को मिला है। ऐसा इसलिए संभव हो पाया है क्योंकि Oppo Reno 10X Zoom में Sony IMX 586 कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जो f/1.7 के अल्ट्रा लार्ज अपर्चर के साथ आता है। इसका कैमरा MFNR और HDR से लैस है जो यूजर्स को इससे कम रोशनी (लो लाइट) में भी ली गई तस्वीर को पूरे डिटेल्स के साथ दिखाता है। साथ ही इसका कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस प्रोट्रेट ऑप्टिमाइजेशन और नाइट फोटोग्राफी के लिए भी बेहतर कहा जा सकता है। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :