16 साल के प्यार या दोस्ती पर बोली कटरीना पाक को चेतावनी देते हुए राजनाथ ने कहा 1965 और 71 की गलती दोहराई तो कर देंगे खंड-खंड इस सवाल पर उड़ा सोनाक्षी सिन्हा का मजाक प्याज़ की कीमते हुई ज्यादा आम आदमी भी परेशान फीस को लेकर MeToo पर बोलीं कृति सेनन बेहतरीन कलाकारों से बनी साधारण फिल्म परस्थानम कॉपीराइट इश्यूज के चलते सोशल मीडिया से ड्रीम गर्ल का गाना डिलीट भारत की पहली प्राइवेट ट्रेन की बुकिंग हुई शुरू सभा सम्बोधित करते हुए 370 पर बोले अमित शाह : एक देश में दो विधान, दो निशान और 2 प्रधान नहीं चलेंगे कुछ इस हाल में है महाराष्ट्र की बड़ी पार्टिया यूपी और उत्तराखंड में कैनबिस रिसर्च को सरकार की मंजूरी कमांडो की गाड़ी पर फायरिंग कर बदमाश हुए फरार चिन्मयानन्द केस में रेप पीड़िता भी हो सकती है गिरफ्तार विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप के फाइनल से हटे दीपक पुनिया चोट रही कारण 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मोदी ने तोडा प्रोटोकॉल '' प्रिय चाची, चिंता मत करो : बाबुल सुप्रियो Elections Updates: 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र और हरियाणा में वोटिंग अमेरिका: चीनी टूरिस्टों को ले जा रही बस हादसे का शिकार 3199 मीटर की ऊंचाई पर स्तिथ सरेउल झील पर्यटकों के आकर्षण का है केंद्र सोने की कीमतों में गिरावट जारी

इस वर्ल्ड कप में OPPO दिखाया Reno 10x Zoom के कैमरे का दम

Deepak Chauhan 20-06-2019 17:26:32



 Oppo ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno 10X Zoom को लॉन्च किया है। अन्य चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के स्मार्टफोन्स की तरह Reno में 50X zoom तकनीक नहीं दी गई है जो चांद की भी तस्वीर ले सकता है लेकिन इसका 10X Zoom कैमरा बहुत ही शानदार और शार्प तस्वीर क्लिक कर सकता है। जैसा कि कहा गया है कि Oppo Reno 10x Zoom 60X के डिजिटल जूम को सपोर्ट कर सकता है। हमें हाल ही में ICC World Cup 2019 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ICC World Cup 2019 मैच देखने का मौका मिला। इस मैच के दौरान हमने Oppo Reno 10x Zoom के कैमरे को टेस्ट करने का मौका मिला। आज हम आपको इसके कैमरे से ली गई कुछ तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसमें इसके कैमरे की जूमिंग क्षमता को देखा जा सकता है।

Oppo Reno 10X Zoom में 48MP का अल्ट्रा क्लियर मेन कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही एक 13MP का टेलीफोटो लैंस और 8MP का वाइड एंगल लैंस दिया गया है यानी कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। इस स्मार्टफोन का कैमरा इन तीनों लेंस को अलग-अलग फोकल रेंज के साथ कम्बाइन करके 16-160mm का फुल बैंडविथ देता है। इसके साथ ही Oppo Reno के कैमरे में आपको ड्यूल OIS मिलता है जो फूल जूम करने और एक हाथ से फोन को पकड़ने के बाद ही बेहतर स्टैबिलिटी प्रदान करता है। यह Oval स्टेडियम के स्टैंड में दूर से फोटो क्लिक करने में मदद करता है और पिच के बीच में दो बैट्समैन और बॉलर को एक साथ क्लिक करने में सक्षम रहा है।

Oppo Reno 10X Zoom से क्लिक की गई कुछ अविश्वसनीय तस्वीरों में क्रिकेट ग्राउंट की डिटेल्स बेहतर कलर के साथ देखने को मिला है। ऐसा इसलिए संभव हो पाया है क्योंकि Oppo Reno 10X Zoom में Sony IMX 586 कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जो f/1.7 के अल्ट्रा लार्ज अपर्चर के साथ आता है। इसका कैमरा MFNR और HDR से लैस है जो यूजर्स को इससे कम रोशनी (लो लाइट) में भी ली गई तस्वीर को पूरे डिटेल्स के साथ दिखाता है। साथ ही इसका कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस प्रोट्रेट ऑप्टिमाइजेशन और नाइट फोटोग्राफी के लिए भी बेहतर कहा जा सकता है। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :