अब ये फ़ोन देगा आपको 4K वीडियो रेकॉर्डिंग

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

अब ये फ़ोन देगा आपको 4K वीडियो रेकॉर्डिंग

Deepak Chauhan 10-06-2019 17:13:53

चीनी कंपनी जेडटीई अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन नुबिया मैजिक 3 को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इसे 17 जून को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने लोकल वेबसाइट पर नए पेज अपडेट किया जिसमें इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर अनाउंसमेंट किया गया है। कंपनी पहले ही इसे इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च कर चुकी है, जहां ग्लोबल वेबसाइट पर ह बिक्री के लिए उपलब्ध है।


35 हजार तक होगी कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन नुबिया रेड मैजिक 3 को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट के मुताबिक भारत में इस नए स्मार्टफोन की कीमत 33 हजार से 35 हजार के बीच हो सकती है लेकिन इसकी पुष्टि भी लॉन्चिंग के समय ही हो पाएगी।


6/64 GB स्टोरेज वैरिएंट हो सकता है लॉन्च

ग्लोबल वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन को तीन वैरिएंट 8/128 GB ब्लैक, 8/128 GB रेड और 12/256 GB कामो कलर में उपलब्ध
है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में इसे 6/64 GB स्टोरेज में लॉन्च किया जाएगा।


पहला फोन जिसमें...

फोन की सबसे खास बात यह है कि दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें बिल्ट-इन कूलिंग फैन है, साथ ही यह 8K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। फोन में 1920fps स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग के अलावा दो तरह के इंटरनल कूलिंग की सुविधा है।


क्या है फोन में खास

  • इस गेमिंग स्मार्टफोन में 6.65 इंच का AMOLED स्क्रीन है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी है जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
  • फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर है जो इसके टॉप और बॉटम में है। गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है।
  • फोन की डिजाइन बेहतरीन है, इसके बैक पैनल पर एलईडी लाइट्स लगी है साथ ही फोन का तापमान कंट्रोल करने के लिए इसमें इन-बिल्ट कूलिंग फैन है।
  • इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसका रियर कैमरा 8K वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट करता है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :