अब आँखों पर और कानो में लीड अलग-अलग नहीं लगानी होगी

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

अब आँखों पर और कानो में लीड अलग-अलग नहीं लगानी होगी

Deepak Chauhan 13-06-2019 17:55:12

अमेरिकन कंपनी बोस ने गुरुवार को अपने प्रीमियम सनग्लास बोस फ्रेम को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 21,990 रुपए है। इनकी बिक्री अगने हफ्ते से भारतीय बाजार में शुरू की जाएगी। कंपनी ने इसी के साथ बोस फ्रेम के लिए लेंस कलेक्शन भी पेश किया है। कंपनी के मुताबिक ये तीन तरह के फंक्शन है पहला प्रीमियम सनग्लास, दूसरा वायरलेस हेडफोन और तीसरा ऑडियो एआई फीचर। यह कंपनी का पहला प्रोडक्ट से जो बोस के एआर प्लेटफार्म पर बेस्ड है।


बोस ने लेंस कलेक्शन भी किया पेश

  • बोस के प्रीमियम सनग्लास बोस फ्रेम की कीमत 21,990 रुपए है जो दो तरह के स्टाइल लार्ज अल्टो और स्मालर रोंडो में उपलब्ध होगा। बोस फ्रेम लेंस कलेक्शन के पोलराइज्ड की कीमत 1,990 रुपए से शुरू है जबकि नॉन पोलाराइज्ड लेंस की कीमत 2,990 रुपए से शुरू है। इसे 20 जून से देशभर में मौजूद बोस स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।
  • बोस फ्रेम में छोटा बोस ऑडियो सिस्टम लगा है, यह वायरलेस हेडफोन का भी काम करेगा। इसमें माइक्रोफोन के साथ मल्टीफंक्शनल बटन है जो पावर और पेयरिंग का काम करती है। इसमें सिरी, गूगल असिस्टेंट, कॉल्स, कमांड और गाने सुनने के
    लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • अन्य डिवाइस की तरह बोस फ्रेम को भी स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। यह दो डिजाइन अल्टो और रोंडो में उपलब्ध है। रोंडो राउंड शेप में है जो छोटे आकार का है जबकि अल्टो बड़ा और स्क्वायर शेप में है।
  • कंपनी का दावा है कि दोनों सनग्लास 99% तक यूवीए/यूवीवी किरणों से आंखों को बचाते हैं। यह सिर्फ 45 ग्राम वजनी है। इसके लेंस को आसानी से निकाला और फिट किया जा सकता है।
  • यह फ्रेम बोस एआई प्लेटफार्म पर बेस्ड है। हालांकि यह वीडियो एआई कैपेबिलिटी की जगह सिर्फ ऑडियो एआर कैपेबिलिटी से लैस है। यह एआई ऑडियो इंपुट यूजर के एक्सपीरियंस को काफी बेहतर कर देते हैं। इसमें 9 एक्सिस हेड मोशन सेंसर है, जिससे सनग्लास यूजर की लोकेसन को ट्रैक करता है।
  • इसके फीचर्स इस्तेमाल करने के लिए बोस कनेक्ट ऐप को डाउनलोड करना होगा, जो फिलहाल सिर्फ आईओएस यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इसे एंड्रॉयड यूजर्स के लिए बनाया जा रहा है।
  • कंपनी के मुताबिक इसमें लगी बैटरी 3.5 घंटे का प्लेबैक बैकअप और 12 घंटे का स्टैंडबाय बैकअप देती है। यह दो घंटे से कम समय में फुल चार्ज हो जाती है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :