Oppo A9x 48MP कैमरे के साथ लॉन्च

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

Oppo A9x 48MP कैमरे के साथ लॉन्च

Khushboo Diwakar 18-05-2019 15:04:02

Oppo A9x को चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है. ये पिछले महीने लॉन्च हुए Oppo A9 का पावरफुल थोड़ा पावरफुल वेरिएंट है. इसकी खास बात ये है कि इसके बैक में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है और यहां  VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग के साथ 4,020mAh की बैटरी दी गई है.

Oppo A9x की कीमत CNY 1,999 (लगभग 20,200 रुपये) रखी गई है और इसे आइस जेड वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में लिस्ट किया गया है. इसके लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई है और चीन में इसकी बिक्री 21 मई से की जाएगी. याद के तौर पर बता दें  Oppo A9 की कीमत चीन में CNY 1,799 (लगभग 18,700 रुपये) रखी गई थी.

Oppo A9x के स्पेसिफिकेशन्स

डिजाइन की बात करें तो नया Oppo A9x पुराने Oppo A9 की तरह ही दिखता है. यहां फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है और बैक में
डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. बैक में ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड ColorOS 6.0 पर चलता है. इस फोन में 90.7% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और फिफ्थ जनरेशन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.5-इंच (1080x2340 पिक्सल) फुल-HD+ डिस्प्ले दिया गया है.   

इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ MediaTek Helio P70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. यहां 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं. वहीं सेल्फी के लिए यहां फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही यहां पोट्रेट मोड और कलरफुल मोड भी मौजूद हैं.

Oppo A9x में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,020mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए यहां डुअल 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 ac, ब्लूटूथ v4.2 और GPS का सपोर्ट दिया गया है!


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :