आवाज़ नहीं जीती जागती मिस्साल है साहिल कुछ इस तरह है करवाचौथ की तैयारी करवा चौथ के इस सीन से हिट हुई ये पांच फिल्में वॉर ने किया 250 करोड़ का आंकड़ा पार चिदंबरम की जमानत पर अब कल होगी सुनवाई अयोध्या केस : सिर्फ मुस्लिम पक्ष से ही पूछताछ पर कोर्ट बवाल ? परिवार के 5 सदस्यों को लेकर खाई में गिरी कार 7 की मौत 90 लाख से पड़ा दिल का दूर : पीएमसी 370 पर श्रीनगर में प्रदर्शन मोहिना ने की कैबिनेट के बेटे से शादी जानिये कितनी फीस लेते है कपिल शर्मा 1 एपिसोड की जानिए किस मुद्दे पर बरसे शाह कपिल शर्मा शो में गोविंदा ने भरी पत्नी टीना आहूजा की मांग हरियाणा में विपक्ष को चुनौती देते मोदी, कहा दम है तो वापस लाके दिखाओ 370 आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी पर चर्चा, भड़कीं कंगना रनौत की बहन BCCI के नए अध्यक्ष बने सौरव गांगुली स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में कौन हैं अभिजीत बनर्जी Housefull4 के प्रमोशन में लगे अक्षय कुमार ने शेयर किया एक और पोस्टर KBC11: में बिहार के गौतम कुमार ने जीते एक करोड़ रुपए

Launched: सोनी का सबसे छोटा और हल्का प्रीमियम कॉम्पैक्ट RX0 II, कीमत 57,990 रु.

यह कैमरा शॉकप्रूफ है, 2 मीटर तक की ऊंचाई से गिरने पर इसे कोई नुकसान नहीं होगा कैमरा वॉटरप्रूफ, डस्टप्रूफ होने के साथ क्रशप्रूफ भी है, यह 200 किलो तक के फोर्स को झेल सकता है Dainik BhaskarJul 09, 2019, 12:50 PM IST

Dolly Badoni 10-07-2019 17:21:52



गैजेट डेस्क. सोनी ने अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट कैमरा रेंज के लेटेस्ट एडिशन सोनी RX0 II को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे छोटा और हल्का अल्ट्रा प्रीमियम कॉम्पैक्ट कैमरा है। 132 ग्राम वजनी यह कैमरा सोना RX0 का अपग्रेड वर्जन है। इसका डायमेंशन सिर्फ 59*40.5*35 एमएम है। इस छोटे से कैमरे की फीचर्स लिस्ट काफी लंबी है जैसे इसकी स्क्रीन को 180 डिग्री तक घुमाया जा सकता है। इसके अलावा यह वॉटरप्रूफ (IPX8), डस्टप्रूफ (IP6X), शॉकप्रूफ और क्रशप्रूफ (200 किलो तक के फोर्स को झेलने की क्षमता) भी है।

सोनी RX0 II में 15.3 मेगापिक्सल का एक्समोर आरसी सीमोस इमेज सेंसर और एडवांस्ड BIONZ X इमेंज प्रोसेसिंग इंजन से लैस है जो बेहतरीन फोटो शूट करता है।

मार्च में ग्लोबली लॉन्च हुए सोनी RX0 II की कीमत 48,000 रुपए थी। सोनी RX0 की तरह इसमें भी 4के 30 पिक्सल वीडियो शूट किए जा सकते हैं।

चलते हुए ऑब्जेक्ट का फुटेज लेने के लिए इसमें इन-बॉडी इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलाइजेशन फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 100fps तक की सुपर स्लो मोशन रिकॉर्डिंग, अनकम्प्रेस्ड 4K एचडीएमआई आउटपुट और प्रॉक्सी मूवी रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

सोनी RX0 II की कीमत 57,990 रुपए है। इसकी बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी। इसे सोनी सेंटर, अल्फा फ्लैगशिप, सोनी ऑथोराइज्ड डीलर और बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :