Realme C2 स्मार्टफोन की बंपर सेल शुरू

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

Realme C2 स्मार्टफोन की बंपर सेल शुरू

Khushboo Diwakar 24-05-2019 15:30:50

मुंबई: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने ग्राहकों के लिए Realme C2 स्मार्टफोन की बंपर सेल का आयोजन किया है। रियलमी सी 2 की बंपर सेल ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। कंपनी ने रियलमी सी 2 को कई कलर वेरियंट में पेश किया है, जिसमें डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर शामिल है। रियलमी ने रियलमी सी 2 में कई सारे खास फीचर्स दिए हैं, जो कि इस फोन को अन्य मिड-रेंज के सेगमेंट के स्मार्टफोन्स से बेहतर साबित करता है। कंपनी ने रियलमी सी 2 की 5,999 रुपए की शुरुआती कीमत रखी है। चलिए जानते है रियलमी सी 2 के ऑफर्स से लेकर कीमत तक....


Realme C2 स्मार्टफोन पर ऑफर्स रियलमी के ग्राहक रियलमी सी 2 के 2 जीबी रैम+16 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को सिर्फ 5,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं, ग्राहक 3 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को ग्राहक 7,999 रुपए में खरीद सकते हैं। ग्राहक इस फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते है, जिसमें वे 1,000 तक की ईएमआई दे सकते है।

यदि ग्राहक रियलमी सी 2 को एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं, तो उन्हें 5 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं दूसरी
तरफ आईसीआईसीआई बैंक भी रियलमी सी 2 की खरीदी पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। 

Realme C2 स्मार्टफोन के फीचर्स 

1. रियलमी ने इस फोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। 
2. कंपनी ने रियलमी सी2 में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया है। इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 
3. कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। साथ ही कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जिसका अपर्चर एफ/ 2.0 है। 
4. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं। 
5. कंपनी ने रियलमी सी2 में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी जैसे सेंसर दिए हैं। 
6. पावर के लिए रियलमी ने रियलमी सी2 स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी है और इस फोन की डाइमेंशन 154.3x73.7x8.5 मिलीमीटर है। 7. रियलमी का नया फोन रियलमी सी2 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर काम करता है और इसका आधारित कलरओएस 6.0 है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :