लॉन्च से पहले OnePlus 7 Pro की कीमत लीक

No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल

लॉन्च से पहले OnePlus 7 Pro की कीमत लीक

Khushboo Diwakar 07-05-2019 20:11:11


OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro अगले हफ्ते लॉन्च होने वाला है। दोनों स्मार्टफोन के बारे में कई लीक्स और रेंडर्स हमारे सामने आ चुके हैं। यहां तक की हाल ही में OnePlus 7 Pro की कीमत भी ऑलाइन लीक हुई थी। हालांकि फिलहाल OnePlus 7 की खबरें OnePlus 7 Pro के मुकाबले थोड़ी कम आ रही है, लेकिन अब एक नई लीक पर भरोसा किया जाए तो हमें OnePlus 7 की कीमत का भी अंदाजा लग गया है। लॉन्च से पहले OnePlus 7 एक ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट हो गया है। इस लिस्टिंग में ना केवल OnePlus 7 का India Price लिस्ट किया गया है बल्कि स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस भी दी गई है। लिस्टिंग का दावा है कि OnePlus 7 के बेस मॉडल का India Price 38,990 रुपये होगा। यदि ऐसा होता है तो यह इसके पिछले वर्जन OnePlus 6T की लॉन्च कीमत से केवल 1,000 रुपये ज्यादा होगा।

इस लिस्टिंग में केवल 6GB रैम वाले बेस वेरिएंट को ही लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि वनप्लस स्मार्टफोन केवल कंपनी के अपने ऑफिशियल ई-स्टोर और Amazon इंडिया पर ही बेचे जाते हैं। GizmoChina के मुताबिक, इस लिस्टिंग में OnePlus 7 के अलावा OnePlus 7 Pro की कीमत भी बताई गई है।

लिस्टिंग में OnePlus 7 Pro के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 45,990 रुपये बताई गई है और
इसके 10GB रैम वेरिएंट और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 51,990 रुपये लिस्ट की गई है। आपको बता दें कि एक टिपस्टर Ishan Agarwal ने भी हाल में ट्वीट के जरिए OnePlus 7 Pro के तीनों वेरिएंट की कीमत का खुलासा किया था। ट्वीट के अनुसार OnePlus 7 Pr के 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 49,999 होगी। इसके 8GB रैम और 12GB रैम वेरिएंट की कीमत क्रमश: 52,999 रुपये और 57,999 रुपये होगी।

OnePlus 7 Pro : लीक हुई स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro बड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है, जो कि 6.64-इंच की होगी। इस QuadHD+ डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें नॉच नहीं दिया गया है। सेल्फी कैमरे के लिए इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। OnePlus 7 की तरह ही “Pro” वर्जन में भी Snapdragon 855 SoC दिया जाएगा जो कि 10GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 7 Pro भी Android 9.0 Pie पर बेस्ड Oxygen OS पर रन करेगा।

OnePlus 7 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 30W warp charge सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन का 12GB रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है, जोकि कुछ दिन पहले Geekbench की लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। कैमरे की बात की जाए तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :