भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर ओवैसी का पलटवार कहा ये PM के अभियान को एक चुनौती धोनी नहीं लेंगे संन्यास टीम मैनेजमेंट नहीं चाहती टीम में खालीपन छत्तीसगढ़ से हज के लिए जाने वाले यात्रियों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण मुंबई के बांद्रा स्थित MTNL बिल्डिंग में लगी आग,मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां चंद्रयान- 2 की हुई सफल लॉन्चिंग, पूरी दुनिया ने देखी भारत की तरक्की सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का स्मोकिंग करते हुए फोटो वायरल, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल नवोदय विद्यालय की छठीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, पिता ने जताया संदेह एम्स सहित सभी मेडिकल कॉलेज में प्रवेश के लिए केवल नीट परीक्षा अनिवार्य राष्ट्रीय राजमार्ग के सभी टोल प्लाजा पर जल्द ही बनेंगे फास्टैग लेन रेड लाइट जम्प कर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे मारी टक्कर, कार में सवार PM के सुरक्षा जवान की मौत SC ने दिए बाबरी विध्वंस मामले में 9 महीने के अंदर फैसला सुनाने के आदेश 150 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से बॉलिंग करने वाले नवदीप सैनी टी-20 और वन डे टीम में चयन टीम इंडिया से खेलेंगे ये दो भाई दीपक चाहर और राहुल चाहर उत्तराखंड के 133 गांवों में पिछले 3 महीने नहीं पैदा हुई एक भी बेटी, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप फैज़ाबाद के विश्वविद्यालय में दी जा रही है कृषि उत्पादन सम्बन्धी जागरूकता मोदी-योगी टी-शर्ट पहनकर कांवड़ ला रहे हैं शिवभक्त RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन बन सकते है IMF के नए मैनेजिंग डायरेक्टर यूपी और राजस्थान में रविवार रात बिजली गिरने से 36 लोगों की मौत 95% तक पानी की बर्बादी रोकने के लिए नल की बनाई टोंटी दिल्ली के किदवई भवन में लगी आग

भारत में 7 मई को डेब्यू करेगा Nokia 4.2 स्मार्टफोन

Deepak Chauhan 06-05-2019 19:46:36



 

एचएमडी ग्लोबल अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन नोकिया 4.2 को 7 मई को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने नोकिया मोबाइल इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो टीजर जारी जिसमें फोन की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी दी गई। ऑफिशियल टीजर में पावर बटन विद एलईडी नोटिफिकेशन लाइट और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन को दिखाया गया है। नोकिया 4.2 और नोकिया 3.2 दोनों ही स्मार्टफोन ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 में अपना ग्लोबल डेब्यू किया था। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि एचएमडी ग्लोबल भारत में नोकिया 3.2 को भी नोकिया 4.2 के साथ लॉन्च करेगा या नहीं।

शुक्रवार को जारी हुए 14 मिनट के वीडियो टीजर में दिखाई जा रही तारीख से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लॉन्चिंग डेट 7 मई तय की गई है।

दो वैरिएंट में होगा उपलब्ध

  1. कितनी हो सकती है कीमत

    • फिलहाल नोकिया 4.2 ने कीमत का ऐलान नहीं किया है, इसके लिए फोन की लॉन्चिंग तक इंतजार करना होगा। ग्लोबल मार्केट में फोन की 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 11,700 रुपए है जबकि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 13,800 रुपए है।
    • नोकिया 3.2 की 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 9,600 रुपए है जबकि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 11,700 रुपए है। भारत में नोकिया 4.2 स्मार्टफोन का मुकाबला रेडमी नोट 7 प्रो, रियलमी 3 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी M30 से होगा।

  2. नोकिया 4.2 के स्पेसिफिकेशन

    • ड्युअल नैनो सिम सपोर्ट करने वाला नोकिया 4.2 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित है। फोन में 5.71 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसमें 720x1520 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है। फोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। फोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन के स्टोरेज को 400GB तक बढ़ाया जा सकता है।
    • फोटो और वीडियोग्राफी के लिए फोन में ड्युअल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।
    • कनेक्टिविटी के फोन में 4G LTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ  v4.2, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, 3.5 एमएम हेडफोन जैक है। फोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Quotes

" "

Share On Facebook

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :