बड़ा हादसा: नोएडा के Spice Mall में लगी आग, आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू

No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल

बड़ा हादसा: नोएडा के Spice Mall में लगी आग, आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू

Khushboo Diwakar 26-08-2019 15:36:50

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में सोमवार दोपहर बड़ा हादसा हुआ. यहां सेक्टर 25-A स्थित स्पाइस मॉल में भीषण आग लग गई. जैसे ही आग लगने की खबर आई तो मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाना शुरू किया. हालांकि, लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. 

नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक, मॉल के टॉप फ्लोर पर एक्जॉस्ट फैन की वजह से आग लग गई है. अब इसपर काबू पा लिया गया है. एयर हैंडलिंग यूनिट (AHU) की वजह से धुआं दूसरे फ्लोर पर भी चला गया, इसकी वजह से लगा कि आग ऊपर के फ्लोर पर भी लगी है. अब हालात काबू में हैं और किसी को भी कोई चोट नहीं लगी है.

स्पाइस मॉल में लगी आग इतनी भयानक थी कि काफी दूर से ही धुएं के गुबार उठता हुआ दिख सकता है. सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार इससे जुड़ी
वीडियो और फोटो पोस्ट कर रहे हैं. मॉल में दमकल की दस गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया, साथ ही तुरंत लोगों को भी बाहर निकाला गया.

जिस वक्त ये आग लगी उस दौरान मॉल में भीड़ का समय रहता है, ऐसे में प्रशासन की तरफ से जल्द से जल्द लोगों को बाहर निकाला गया और आग पर काबू पाया गया.

गौरतलब है कि नोएडा के इस मॉल में मूवी थियेटर के साथ-साथ फूड कोर्ट, शॉपिंग मॉल के साथ-साथ कई ऐसी दुकानें हैं जहां पर अक्सर भीड़ रहती है. जो तस्वीर सामने आई है उससे साफ दिख रहा है कि मॉल में आग ऊपरी मंजिल की ओर लगी है.

आपको बता दें कि इस वक्त स्पाइस मॉल के थियेटर में कई नई फिल्में लगी हैं, ऐसे में माना जा सकता है कि कई लोग थियेटर में हो सकते हैं. इस वक्त स्पाइस मॉल में मिशन मंगल, बाटला हाउस, एंग्री बर्ड्स जैसी फिल्में लगी हुई हैं. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :