हजरत निजामुद्दीन में नशे में धुत कार ड्राइवर ने डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचला

उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा

हजरत निजामुद्दीन में नशे में धुत कार ड्राइवर ने डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचला

Khushboo Diwakar 22-06-2019 13:29:18

राजधानी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. दरअसल, नशे में धुत एक कार ड्राइवर ने डिवाइडर (सेंट्रल वर्ज) पर सोए चार लोगों को कुचल दिया. जिसमें 23 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई जबकि हादसे में घायल तीन अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का एम्स के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने जनकपुरी निवासी आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, और कार जब्त कर ली है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 308/304 के तहत केस दर्ज करके जेल भेज दिया है. आरोपी यूनिवर्सिटी ऑफ बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम के साउथ ईस्ट एशिया जोन का कंट्री मैनेजर है.

पुलिस के मुताबित शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि नीला गुंबद के पास कार ड्राइवर ने डिवाइडर पर सो रहे लोगों
को कुचल दिया है. गर्मी की वजह से ये लोग डिवाइडर पर सो रहे थे. घटना की सूचना मिलने ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक शख्स को मृत घोषित कर दिया, वहीं हादसे में घायल तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस के मुताबित लोगों ने कार ड्राइवर को घेर लिया था जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और थाने ले गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण कार के दाहिनी ओर का टायर फट गया. जिसके कार का संतुलन बिगड़ गया और नशे में हालत में ड्राइवर भी कार को कंट्रोल नहीं कर सका. वहीं डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचलने के बाद कार खुद रुक गई. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल भेजा गया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :