कोंडागांव के परेशान गांववालों ने बनाया जुगाड़ का पुल गाजियाबाद: सीवर लाइन की सफाई करने उतरे 5 सफाई कर्मियों की मौत पिछले 5 सालो में 56 गुना बड़ी देता खपत के साथ 22 गुना हुआ सस्ता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम CBI के सवालों से घिरे टीम इंडिया को धमकी देने वाला शख्श को लिया गया हिरासत में जन्माष्टमी के बारे में जानें सबकुछ सेंसेक्स 669 अंक लुढ़क, निफ्टी 193 प्वाइंट गिरकर 10750 के साथ हुआ बंद चिदंबरम को लेजाया जा रहा कोर्ट, थोड़ी देर होगी पेशी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.जगन्नाथ मिश्रा के सम्मान में नहीं चली सलामी की एक भी बन्दुक सच्चे आशिक़ हीर-राँझा का मकबरा जांच एजेंसी के गेस्ट हाउस में रात गुजारने के बाद आज आज सीबीआई कोर्ट में पेश होंगे चिदंबरम स्कूलों की शिक्षा गुणवत्ता में सुधार लाने शिक्षकों को पढ़ाया जाएगा पाठ पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर भड़क रही कांग्रेस 1 सितम्बर से राशनकार्डों का वितरण शुरू 25 साल बाद पर्दे पर लौटेगी सलमान-आमिर की जोड़ी, ज्वॉइंट वेंचर होगी 'अंदाज अपना-अपना 2' तुगलकाबाद हिंसा में भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर समेत 91 लोग गिरफ्तार, पैरामिलिट्री फोर्स तैनात सरकार द्वारा उत्पाद की गुणवत्ता पर सवाल उठाये जाने पर आर्डिनेंस फैक्ट्री के कर्मचारियों की हड़ताल अगले महीने से यूट्यूब करेगा इन फीचर्स को बंद, गूगल ने लिया हटाने का फैसला DJ बजाया तो भुगतना पड़ेगा भारी खामियाज़ा, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने लगाई पाबंदी पेट्रोल और डीज़ल कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का लखनऊ में प्रदर्शन

रेड लाइट जम्प कर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे मारी टक्कर, कार में सवार PM के सुरक्षा जवान की मौत

Shweta Chauhan 22-07-2019 14:17:24



दिल्ली में शुक्रवार काे रेड लाइट लांघकर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे टक्कर मार दी। इसमें कार में सवार प्रधानमंत्री की सुरक्षा से जुड़े सीअारपीएफ के जवान नरेंद्र बिस्वाल (32) की माैत हाे गई।

दाे अन्य जवान जख्मी हुए हैं। सीअारपीएफ के तीनाें जवान दिल्ली में रहते हैं अाैर कार से खरीदारी कर लाैट रहे थे। मर्सिडीज काे काॅलेज छात्र सानिध्य गर्ग चला रहा था। उसने रेड लाइट लांघकर टक्कर मारी। उसे जानलेवा लापरवाही का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। इस बीच बिस्वाल का शव लेने अलवर से अा रहे उनके ससुर श्री राम मानेसर में एक बस की टक्कर से घायल हाे गए।


CRPF jawan killed, two injured in security of PM

 मर्सिडीज 19 साल का एक युवक चला रहा था। गाड़ी की टक्कर से कांस्टेबल विनोद कुमार (36) बाबू लाल यादव (38) घायल हैं। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस ने लापरवाही से हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और कार चला रहे युवक सानिध्य गर्ग (19) को गिरफ्तार कर लिया। युवक को कुछ देर बाद ही जमानत मिल गई।  

सीआरपीएफ जवान की अस्पताल में हुई मौत : डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि गुरुवार रात 11.30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि अर्चना क्रॉसिंग के पास एक मर्सिडीज कार सवार ने वैगनआर कार में जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में वैगनआर वहीं पलट गई, जबकि मर्सिडीज आगे जाकर रेड लाइट के पोल से भिड़ गई। मर्सिडीज की टक्कर से ट्रैफिक सिग्नल भी टूट गया। किसी राहगीर ने हादसे के तुरंत बाद 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया। हादसे में कैब में सवार तीनों कांस्टेबल घायल हो गए।

पुलिस की 2 पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां विनोद और बाबू लाल को प्राथमिक उपचार के छुट्टी दे दी। जबकि नरेंद्र की हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया। जिसकी शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। नरेंद्र मूलरूप से राजस्थान के किशनगढ़ के रहने वाले थे और इन दिनों पुष्प विहार में रह रहे थे

लंदन से छुट्टी मनाने भारत आया था आरोपी : डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि सानिध्य लंदन की यूनिवर्सिटी से कॉमर्स की पढ़ाई कर रहा है। उसके पिता का नोएडा सेक्टर-2 में लोहे का कारोबार है। वह परिवार के साथ मॉडल टाउन-2 में रहता है। इन दिनों यूनिवर्सिटी में छुट्टियां चल रही थी। इस कारण वह भारत आया हुआ था।   

एयरबैग खुलने से बची आरोपी की जान : घटनास्थल की छानबीन में पुलिस को पता चला कि मॉडल टाॅउन-2 निवासी सानिध्य गर्ग मर्सिडीज कार चल रहा था। वह सिरी फोर्ट की ओर से आ रहा था। हादसा के समय कार की रफ्तार काफी तेज थी। जिससे टक्कर लगने से कार के एयरबैग खुल गए थे। इससे सान्ध्यि तो बच गया लेकिन इस हादसे में 3 जवान घायल हो गए।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :