DMK का AIADMK पर तीखे शब्दों का वार, कहा कि AIADMK सबसे भ्रष्ट और भाजपा की गुलाम

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

DMK का AIADMK पर तीखे शब्दों का वार, कहा कि AIADMK सबसे भ्रष्ट और भाजपा की गुलाम

25-06-2019 15:35:09

द्रमुक (DMK) ने मंगलवार को तमिलनाडु सरकार (AIADMK) पर लोकसभा में हमला करते हुए उसे सबसे भ्रष्ट और भाजपा का गुलाम बताया। राष्ट्रपति के अभिभाषण के मोशन ऑफ थैंक्स पर एक बहस के दौरान बोलते हए डीएमके के दयानिधि मारन ने भाजपा से कहा कि वह आत्मनिरीक्षण करे कि आखिर तमिलनाडु के लोगों ने हाल के लोकसभा चुनावों के दौरान पार्टी को क्यों नकार दिया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भगवा पार्टी की ताकत विपक्ष की कमजोरी में है। 

सदन में अन्नाद्रमुक का केवल एक ही सदस्य है। अन्नाद्रमुक की इस तीखी निंदा से भाजपा सदस्यों के विरोध प्रदर्शनों को हवा मिली है।  भाजपा ने नियमों का हवाला देते हुए दावा किया कि मारन राज्य सरकार के खिलाफ 'अपमानजनक' शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते या राष्ट्रपति के अभिभाषण
पर इस तरह का मुद्दा नहीं उठा सकते। जब मारन ने यह कहते हुए पलटवार किया कि दासों की देखभाल करना गुरु का कर्तव्य है तो AIADMK के साथ भाजपा के गठबंधन के संसदीय मामलों के राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने उनकी टिप्पणी पर आपत्ति जताई।

द्रमुक सदस्य ने भाजपा पर सीबीआई और ईडी, और चुनाव आयोग जैसी जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया। राज्य में गंभीर जल संकट के बारे में बताते हुए, विशेष रूप से राजधानी चेन्नई के बारे में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार निश्चिंत है और संकट का समाधान करने के लिए कुछ नहीं कर रही है। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने अपने संबोधन में भ्रष्टाचार के खिलाफ बात की, मारन ने तमिलनाडु सरकार पर आरोप लगाते हुए सबसे भ्रष्ट सरकार बताया है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :