राजस्थान में गायों से भरा ट्रक जब्त, 58 जीवित और 2 मृत गाय ट्रक के कंटेनर से बरामद

क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना ड्रेसिंग गेम ऑफ थ्रोन्स: फैशन बन गया था इस शो के बारे में बात करना गर्मियों में अपनी डाइट में शामिल करें दही

राजस्थान में गायों से भरा ट्रक जब्त, 58 जीवित और 2 मृत गाय ट्रक के कंटेनर से बरामद

Khushboo Diwakar 04-09-2019 12:29:17

  • ट्रक के कंटेनर से 58 जीवित और 2 मृत गाय बरामद
  • पुलिस ने किया ट्रक का कंटेनर जब्त, आरोपी जंगल में फरार

गोरक्षा के नाम पर भले ही मॉब लिंचिंग की कई वारदातें राजस्थान में हो चुकी हैं मगर सच्चाई यह है कि गौ तस्करी भी राज्य में रुकने का नाम नहीं ले रही है. पिछले 1 सप्ताह में तीसरी बार राज्य में गौ तस्करों से बड़ी संख्या में तस्करी कर ले जायी जा रहीं गाय बरामद हुई हैं. वहीं गौ तस्कर गौ रक्षा दल की आंखों में मिर्ची डालकर जंगल की तरफ फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंटेनर जब्त कर लिया.

बूंदी में 60 गायों से भरा कंटेनर पुलिस ने बरामद किया है. गौ रक्षा दल के लोगों ने जब गायों से भरे ट्रक का पीछा किया तो गौ तस्कर लोगों की आंखों में मिर्ची फेंक कर भाग गए. ट्रक के कंटेनर से 58 जीवित और दो मृत गाय मिली हैं.

पुलिस के
अनुसार गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने सूचना दी थी कि गायों से भरा एक ट्रक जंगल के पास बरामद हुआ है. वहां जाकर पुलिस ने ट्रक के कंटेनर को जब्त किया. कंटेनर में बड़ी मात्रा में लाल मिर्ची पाउडर रखा हुआ था.

गौ रक्षा दल के नितेश गांधी ने बताया, 'जब वह ट्रक का पीछा कर रहे थे तो गौ तस्कर लगातार उनकी आंखों में लाल मिर्ची फेंक रहे थे. जैसे ही उन्होंने ट्रक को रोका और पास पहुंचे तब गौ तस्कर आंखों में मिर्ची डालकर जंगल की तरफ भाग गए लेकिन इन लोगों ने 60 गायों से भरे ट्रक को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

बता दें कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश के कटनी में गौतस्करी के आरोप में भीड़ ने गोवंश से भरे एक कंटेनर ले जा रहे दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी थी. पुलिस ने आरोपियों पर गौतस्करी का मामला दर्ज कर लिया है. ट्रक से 30 गाय बरामद की गई थी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :