WC 2019 : क्या पिछले रिकॉर्ड भूल पाकिस्तान आज दे पायेगा ऑस्ट्रेलिया को मात

पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला

WC 2019 : क्या पिछले रिकॉर्ड भूल पाकिस्तान आज दे पायेगा ऑस्ट्रेलिया को मात

Deepak Chauhan 12-06-2019 13:36:45

इंग्लैंड को हराकर उलटफेर करने वाली पाकिस्तान टीम आज जब वर्ल्ड कप में वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश मौजूदा चैंपियन को शिकस्त देकर जीत की लय बरकरार रखने की होगी। दूसरी ओर टूर्नमेंट के शुरुआती दो मैचों में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत दर्ज करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ मिली हार को भुलाकर अपने अभियान को पटरी पर वापस लाना चाहेगी। 

पाकिस्तान की शुरुआत खराब तरीके से हुई थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम 105 रन पर आउट होने के बाद मैच सात विकेट से मैच गंवा बैठी। लेकिन, अपने दूसरे मुकाबले में उसने खिताब के प्रबल दावेदार और इंग्लैंड को 14 रन से शिकस्त देकर सबको चौंका दिया। पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले 14 मुकाबलों में सिर्फ एक में जीत दर्ज कर सकी है। 


ऑलराउंडर स्टोइनिस हुए बाहर 

ऑस्ट्रेलिया को मैच से पहले एक झटका लगा जब उसके फास्ट बोलिंग ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस मैच से बाहर हो गए। टीम
ने स्टोइनिस के विकल्प के तौर पर ऑलराउंडर मिचेल मार्श को बुलाया है। 


पिच एवं मौसम 

टॉन्टन में हल्की बारिश होने के 50 फीसदी आसार हैं। ओवरकास्ट कंडीशन होने की वजह से पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है। 


पिच से खुश नहीं सरफराज 

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद टॉन्टन की पिच से खुश नहीं हैं। पाकिस्तानी अखबार की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सरफराज पिच का मुआयना करने के बाद खुश नहीं थे। उन्हें उस विकेट पर खेलना होगा जिसमें उछाल और तेजी है और जिससे फास्ट बोलर्स को मदद मिलेगी। 


ऑस्ट्रेलिया के संभावित प्लेइंग XI 

आरोन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरनडोर्फ, नाथन कुल्टर नील, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव, स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जांपा। 


पाकिस्तान के संभावित प्लेइंग XI 

फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (कप्तान और विकेट कीपर), आसिफ अली, शादाब खान, हसन अली, मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :