कुछ इस रंग की जर्सी ,में नजर आ सकती है टीम इंडिया

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

कुछ इस रंग की जर्सी ,में नजर आ सकती है टीम इंडिया

Deepak Chauhan 03-06-2019 17:36:22

विश्व कप 2019 में आईसीसी ने कई बदलाव किए हैं, जिसमें से वर्ल्ड को रोचक बनाने के लिए हर टीम के लिए अल्टरनेटिव जर्सी पहनने की योजना बनाई गई है। जिसकी वजह से वर्ल्ड कप खेलने वाली हर टीम दो रंगों की जर्सी में नजर आएंगी। नियमों के मुताबिक आईसीसी टूर्नामेंट में खेलने वाली टीम को दो किट की जरूरत होगी। हालांकि ये नियम मेजबान टीम पर लागू नहीं होगा।

भारतीय टीम के फैंस को बेहद ही बेसब्री से इंतजार था कि मैन इन ब्लू आखिर किस रंग की जर्सी में नजर आएगी। दर्शक देखने के लिए उत्सुक थे कि कोहली एंड कंपनी किस रंग की अल्टरनेटिव जर्सी में विश्व कप के कुछ मैच खेलते हुए नजर आएगी।

दर्शकों का कोहली एंड कंपनी का अल्टरनेटिव जर्सी में देखने का इंतजार अब खत्म हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो
टीम इंडिया विश्व कप के कुछ मैचों में नारंगी रंग की जर्सी पहनकर मैदान पर उतर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस विश्व कप के लिए टीम इंडिया की जो जर्सी सामने आई है, वो पीछे की साइड से बिल्कुल ही नारंगी रंग में नजर आ रही है, लेकिन जर्सी के आगे का रंग सामने नहीं आया है।

माना जा रहा कि भारतीय टीम यह जर्सी इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पहन सकती है। जर्सी को लेकर सूत्रों का कहना है कि ये देश के बाहर पहनकर खेले जाने वाली (Away Jersey of Team India) टीम इंडिया की जर्सी नहीं है। जिसे टीम इंडिया सिर्फ विश्व कप में पहन सकती है। क्योंकि दोनों ही टीमों के जर्सी का रंग भी नीला है। इसलिए भारतीय टीम नारंगी रंग की जर्सी पहन इन टीमों के खिलाफ मैदान में उतर सकती है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :