67 रन पर ऑलआउट होकर इंलैण्ड ने बनाया 71 साल में सबसे कम रन पर ऑलआउट होने का रिकॉर्ड

इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त

67 रन पर ऑलआउट होकर इंलैण्ड ने बनाया 71 साल में सबसे कम रन पर ऑलआउट होने का रिकॉर्ड

Deepak Chauhan 24-08-2019 14:00:37

लीड्स के हेडिंग्ले में खेले जा रहे एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 67 रन पर ऑलआउट हो गई। यह एशेज के पिछले 71 साल के इतिहास में इंग्लैंड का सबसे कम स्कोर है। 1948 में उसने ओवल में 52 रन बनाए थे। यह टेस्ट में इंग्लैंड का कुल 11वां सबसे कम स्कोर है। इंग्लिश टीम पिछले महीने आयरलैंड के खिलाप 85 रन पर ऑलआउट हो गई थी। हालांकि, उसने वह टेस्ट जीत लिया था।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 179 रन बनाए। उसके लिए मार्नस लाबुशेन 74 रन बनाए थे। इंग्लैंड के लिए जोफ्रा आर्चर ने 6 विकेट लिए थे। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट पर 171 रन बना लिए हैं। लाबुशेन ने दूसरी पारी में भी अर्धशतक लगाते हुए 53 रन बनाए। वे जैम्स पैंटिसन के साथ नाबाद हैं। ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 283 रन की हो गई है।


वॉर्नर और कप्तान टिम पेन दूसरी पारी में शून्य पर आउट

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 10 रन के स्कोर पर डेविड वॉर्नर आउट हो गए। वे खाता भी नहीं खोल सके। उन्हें स्टुअर्ट ब्रॉड ने एलबीडब्ल्यू कर दिया। मार्क्स
हैरिस 19, उस्मान ख्वाजा 23, ट्रेविस हेड 25, मैथ्यू वेड 33 और टिम पेन खाता खोले बगैर आउट हुए। पैंटिसन 2 रन बनाकर नाबाद हैं। ब्रॉड और स्टोक्स ने 2-2 विकेट लिए। वोक्स और जैक लीच को एक-एक सफलता मिली।


इंग्लैंड का सिर्फ एक ही बल्लेबाजी दहाई का आंकड़ा छू सका

इंग्लैंड के लिए पहली पारी में सिर्फ डो डेनली ही दहाई के आंकड़े को छू सके। उन्होंने 12 रन बनाए। पारी की सबसे बड़ी साझेदारी डेनली और बेयरस्टो के बीच हुई। दोनों ने 11 रन जोड़े। ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड ने 5, पैट कमिंस ने 3 और जेम्स पैंटिसन ने 2 विकेट लिए।


इंग्लैंड हर 38वीं गेंद पर विकेट खो रहा है

  • इंग्लैंड का टेस्ट में ओवरऑल सबसे कम स्कोर 45 रन है, जो 1887 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही बनाया था
  • जोश हेजलवुड ने टेस्ट में सबसे ज्यादा छठी बार जो रूट को आउट किया। उनके अलावा छह गेंदबाज ऐसे हैं, जो रूट को 5-5 बार आउट कर चुके हैं।
  • इस साल इंग्लैंड ने टेस्ट में हर 38वां डिफेंसिव शॉट खेलते हुए विकेट गंवाया है, जो सभी टीमों में खराब है।
  • वहीं, भारत हर 108वां डिफेंसिव शॉट खेलते हुए विकेट गंवा रहा है, जो सभी टेस्ट टीमों में अफगानिस्तान (139) के बाद दूसरा बेस्ट है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :